सभापति ने खाई पानी जैसी दाल:पहले 8 रुपए देकर टोकन लिया, फिर इंदिरा रसोई में खाना खाया, पानी की तरह दाल मिली तो नोटिस देने के आदेश

अलवर4 महीने पहले
इंदिरा रसोई की निरीक्षण करते सभापति।

नगर परिषद अलवर के सभापति मुकेश सारवान शुक्रवार को अचानक इंदिरा रसोई पहुंच गए। 8 रुपए देकर खाने का टोकन लिया। फिर रोटी, दाल व चावल खाकर भोजन की क्वालिटी परखी। इसके बाद रसोई के ठेकेदार को नोटिस देने के आदेश जारी कर दिया। असल में दाल पानी की तरह पतली मिली। रोटी भी बहुत अच्छी नहीं मिली। इसके अलावा आसपास साफ-सफाई भी कम थी।

तीनों जगहों पर पहुंचे

सभापति मुकेश सारवान ने कहा कि इंदिरा रेसाई योजना मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गरीबों को समर्पित की है। ताकि विशेष परिस्थिति में गरीब लोग खाना खा सके। वैसे कोई भी व्यक्ति 8 रुपए देकर खाना खा सकता है। सभापति ने अलवर के बस स्टैंड स्थित रसोई में पहुंचे। वहां खाना खाया। इसके बाद केड़लगंज व रेलवे स्टेशन सहित तीनों जगहों पर इंदिरा रसोई की व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

खाना खाने वाले भी मिले
सभापति ने खाना खाने वाले लोगों से पूछा कि 8 रुपए से अधिक पैसे तो वसूलनहीं किए जा रहे हैं।लेकिन अधिक राशि लेने जैसी बात सामने नहीं आई। इसके अलावा रजिस्टर भी चेक किया गया। सभापति ने कहा कि सफाई व्यवस्था तुरंत दुरुस्त कराई जाएगा। आगे से गंदगी मिली तो बर्दाश्तनहीं होगा।

खबरें और भी हैं...