पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बार-बार फ्लैग मार्च बता रहा खतरा बड़ा:​​​​​​​अलवर शहर में लगातार दूसरे दिन भी एसपी के नेतृत्व में निकाला फ्लैग मार्च, बाजाराें में भीड़ को चेता रहे

अलवर9 दिन पहले
अलवर शहर में फ्लैग मार्च।

कोरोना संक्रमण का खतरा जिले में कम होने की बजाय बढ़ा है। तभी तो पुलिस के आला अधिकारियों को बार-बार फ्लैग मार्च निकालना पड़ता है। ताकि आमजन में यह मैसेज जाए कि कोरोना का खतरा कम नहीं हुआ बल्कि बढ़ा है।

एसपी तेजस्वनी गौतम के नेतृत्व में सोमवार को पुलिस कंट्रोल रूप से फ्लैग मार्च निकाला गया। आगे-आगे माइक से बराबर अनाउंस किया गया कि भीड़ नहीं करें। बाजाराें में अनावश्यक नहीं आएं। सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान नहीं रखने के कारण कोरोना की चपेट में ज्यादा आने लगे हैं। कुछ इसी तरह की गूंज दिन भर बाजार व कॉलोनियों में रहती है।

रविवार को कलेक्टर-एसपी ने निकाला
एक दिन पहले रविवार को भी अलवर शहर में कलेक्टर नन्नूमल पहाड़िया व एसपी तेजस्वनी गौतम के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाला गया था। इससे पहले भी शहर में कई बार फ्लैग मार्च निकाला गया है। कस्बों में भी बार-बार पुलिस व प्रशासन के अधिकारी फ्लैग मार्च निकालते रहे हैं।

फिर भी संक्रमण कम नहीं हो रहा
पुलिस व प्रशासन के फ्लैग मार्च के अलावा सरकार की ओर से गाइडलाइन में सख्ती की जाने लगी है। इसके बावजूद भी संक्रमण कम नहीं हो सका। इस लिहाज सेअब आमजन को 100 प्रतिशत सावधानी बरतने की जरूरत है। तभी कोरोना संक्रमण को रोका जा सकता है। असल में अलवर जिले में पिछले करीब 8 दिनों से करीब एक हजार नए कोरोना पॉजिटिव आने का क्रम जारी है। इनमें से करीब 10 प्रतिशत मरीज अधिक लक्षण वाले होते हैं। जिनको अस्पतालों में भर्ती कराना पड़ता है। इस समय अस्पतालों में ऑक्सीजन बेड भी नहीं मिल पा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

और पढ़ें