• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Alwar
  • Former Cabinet Minister Dr. Jaswant Yadav's Son Maheet Yadav Called MLA Baljeet As Raigira, Jebkatara And Badbudara Gadda

मर्यादा मत कीजिए तार-तार:विधायक बलजीत पर पूर्व कैबिनेट मंत्री डॉ. यादव के बेटे मोहित के बिगड़े बोल - तू उठाइगिरा, जेबकतरा और मिनी बस का कंडक्टर

अलवर10 महीने पहले
भाजपा के पूर्व कैबिनेट मंत्री डॉ. जसवंत यादव के बेटे मोहित यादव ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके यह बात कही है।
  • विधायक के दो दिन पुराने वायरल वीडियो का दिया जवाब

अलवर जिले की बहराेड़ विधानसभा क्षेत्र के नेताओं के बीच जुबानी जंग अब घटिया स्तर की तरफ तेजी से बढ़ रही है। दो दिन पहले विधायक बलजीत यादव के वायरल वीडियो के जवाब में अब भाजपा के पूर्व कैबिनेट मंत्री और बहरोड़ के पूर्व विधायक डॉ. जसवंत यादव के बेटे मोहित यादव ने सोशल मीडिया पर विधायक बलजीत यादव को अभद्र टिप्पणी की है। मोहित यादव ने कहा कि परिवार को राजनीति में घसीटना बंद करें। विधायक खुद उठाईगिरा, जेबकतरा और बदबूदार गड्ढा है।

मोहित ने यह भी कहा कि विधायक बलजीत मिनी बस का कंडेक्टर रहा है। जिसे एक सत्ता हासिल हो गई। अब उनकी हरकतों से यह भी पता लग गया कि विधायक धरती पर पाप करने के लिए पैदा हुआ है। जो बहिन बेटियों की इज्जत नहीं करता है और गरीबों का राशन खा जाता है। उन्होंने विधायक पर मोची से भी हफ्ता वसूली करने का आरोप लगाया।

मुझे भी गाली देना आता है...
मोहित ने यह भी कहा कि विधायक बलजीत यादव ने उसके परिवार को राजनीति में खींचने की कोशिश की। विधायक के घर में भी बहन बेटियां हैं। मैं भी उनके बारे में अपशब्द कह सकता हूं। लेकिन, मेरे अन्दर एक मर्यादा है। हिम्मत है तो राजनीति में सीधा लड़ें। बहरोड़ को आगे बढ़ाने की चर्चा करें। मैं इस तरह की निम्नस्तर की राजनीति में गिरना नहीं चाहता हूं। मजबूर किया तो मुझे भी हजार गुना गाली देनी आती हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि बलजीत यादव की जितनी उम्र है। उससे अधिक लम्बे समय से उनके पिता डॉ. जसवंत यादव की राजनीति है। अब ये समझ लीजिए विधायक बलजीत की राजनीति खत्म है। मेरा यही कहना है परिवार को राजनीति में घसीटना बंद करें। बात लड़ाई लड़ने की है तो विधायक खुद ही दिन और समय बता देना। मैं वहां पहुंच जाऊंगा। चाहे जो हथियार काम ले लेना। वैसे तुम जैसे विधायक से बात करते हुए भी शर्म आती है।

यह कहा था विधायक बलजीत यादव ने
निर्दलीय विधायक बलजीत ने दो दिन पहले नगर पालिका चेयरमैन के कार्यभार ग्रहण करने के दिन आमजन को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री डॉ. जसवंत यादव के बारे में कहा था कि वे ग्राउंड में आकर लड़ लें। दो मिनट में बहोश कर दूंगा। सांसद बालकनाथ को भी भगवा वस्त्र में ढोंगी बताया था। इसके अलावा भी जसवंत यादव के परिवार पर कई तरह की टिप्पणी की थी।

खबरें और भी हैं...