पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:चार हजार लीटर वाट नष्ट, 6 भट्टियां तोड़ी, 200 लीटर हथकढ़ शराब बरामद

अलवर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आबकारी थाना लक्ष्मणगढ़ ने अवैध रूप से शराब बेचने व सप्लाई करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की है। कार्रवाई के दौरान आबकारी निरोधक दल ने 4 हजार लीटर वाश नष्ट करने के साथ 6 भट्टियां तोड़ी हैं और 200 लीटर हथकढ़ शराब बरामद की। आबकारी निरोधक दल के सहायक आबकारी अधिकारी ज्ञान प्रकाश मीणा ने बताया कि आबकारी थाना लक्ष्मणगढ़ के थानाधिकारी हेमराज जाटव के नेतृत्व में गांव शेखपुर व मुबारिकपुर में अवैध रूप से शराब बनाने व सप्लाई करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की।

आबकारी निरोधक दल को आता देख आरोपी शेखपुर निवासी गुरजीत सिंह व करमाल सिंह फरार हो गए। हथकढ़ शराब सप्लाई के लिए प्लास्टिक के कट्टे में पैक की हुई थी। इसी प्रकार गांव.मुबारिकपुर निवासी मलकीत सिंह व बलदेव सिंह के कब्जे से करीब 60 लीटर हथकड़ शराब जब्त की, लेकिन आरोपी फरार हो जाने में सफल हो गए। उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें