जिस अस्पताल में किया काम वहीं हुआ दुष्कर्म:निजी अस्पताल की सफाईकर्मी को अगवा कर कई माह गैंगरेप किया, मामला दर्ज

अलवर22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
 पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।   
  - Dainik Bhaskar
 पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।     

निजी अस्पताल में काम करने वाली उत्तरप्रदेश निवासी एक महिला का उसी अस्पताल के एक ठेकेदार ने अपहरण कर लिया। उसे जबरन अपने साले के कमरे पर कई माह तक बंधक बनाकर रखा। इस दौरान ठेकेदार का साला और कई अन्य लोग उससे आए दिन गैंगरेप करते रहे। विरोध करने पर मारपीट करते। किसी ग्रामीण की मदद से पीड़िता वहां से निकल रेवाड़ी जाकर रहने लगी।

वहां भी आरोपियों ने पीछा नहीं छोड़ा तो पीड़िता भिवाड़ी एसपी से मिली। एसपी के निर्देश पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपहरण, गैंगरेप और मारपीट सहित कई धाराओं में मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया यूपी के आरा जिला निवासी महिला ने एसपी को दिए परिवाद में बताया कि वह गत 6 माह से नीमराना के निजी अस्पताल में सफाई का काम कर रही है। ठेकेदार ज्ञान पंडित उसे परेशान करने लगा। जबरन साथ रहने को दबाव डाला।

पीड़िता ने इनकार किया तो अक्टूबर 2021 में ज्ञान पंडित अपने कुछ लोगों के साथ दो गाडियों में उसके कमरे पर पहुंचा। उसकी जमा पूंजी के 15 हजार रुपए और सामान जबरन गाड़ी में डाल लिए। उसे अगवा कर गोविंद पंडित से शादी करा दी है।

गांव माजरा अहीर में बंधक बनाकर गोविंद पंडित व उसके साथ तीन-चार साथियों ने कई दिनों तक दुष्कर्म किया । विरोध करने पर मारते पीटते। करीब 8-10 दिन बाद वह किसी तरह कमरे से निकल भागी और भिवाड़ी एसपी को परिवाद दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...