पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Alwar
  • Gangster Papala Gurjar's Girlfriend Zia Spent The First 7 Days In Police Custody And Spent 2 Months And 4 Days In Jail.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जेल से रिहा हुई जिया:बाहर आते ही फूट-फूटकर रोने लगी, पिता बोले- रॉयल फैमिली का बताकर पपला ने बेटी को फंसाया, अब कौन करेगा शादी

अलवर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बुधवार शाम को जिया अलवर की सेंट्रल जेल से रिहा हो गई। इनसेट में उसकी फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
बुधवार शाम को जिया अलवर की सेंट्रल जेल से रिहा हो गई। इनसेट में उसकी फाइल फोटो।
  • 4 फरवरी से जेल में बंद थी जिया, 7 दिन पुलिस कस्टडी में भी रही थी

गैंगस्टर पपला गुर्जर की गर्लफ्रेंड जिया बुधवार शाम को अलवर की सेंट्रल जेल से रिहा हो गई। जेल से बाहर आते ही जिया फूट-फूटकर रोने लगी। पिता चांद सिकलगर ​​​बेटी को लेने ​​​​अलवर पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि गैंगस्टर पपला ने खुद को रॉयल फैमिली का बताकर उनकी बेटी को फंसाया था। पिता बोले, उसने मेरी बेटी का जीवन बर्बाद कर दिया। वह इतना बड़ा गैंगस्टर है, इसका जरा सा भी आभास नहीं था। मेरी भी एक बार फोन पर बात हुई थी। समझ नहीं आ रहा है कि अब अपनी बेटी के लिए दूसरा रिश्ता कहां देखें? अब कौन उससे शादी करेगा। पिता ने यह भी बताया कि पपला ने जिम ट्रेनर बेटी से कहा था कि वह उसको नया जिम खुलवा देगा। बता दें कि जिया के पिता पेशे से डॉक्टर हैं। मां हाउस वाइफ हैं। जिया दो बहनें हैं। छोटी अभी पढ़ रही है। जिया की पहले कारोबारी से शादी हुई थी। उससे तलाक हो चुका था।

एक दिन पहले मंगलवार को ही जिया को हाईकोर्ट से जमानत मिली थी। सबसे पहले जमानत के आदेश लेकर उसके वकील बहरोड़ थाने से अलवर पहुंचे। 28 जनवरी को महाराष्ट्र के कोल्हापुर से पपला के साथ पुलिस ने जिया को गिरफ्तार किया था। उसके बाद पहले 7 दिन वह पुलिस कस्टडी में रही। 4 फरवरी को कोर्ट ने जेल भेज दिया था। वह करीब 2 माह 4 दिन जेल में रही। जिया के वकील अंकित गर्ग ने बताया था कि हाईकोर्ट से जमानत भी इसी आधार पर मिली है कि कोई अनजाने में किसी के साथ रहने लगे तो वह अपराधी कैसे हो सकती है? उसे इसका पता नहीं था कि पपला एक फरार गैंगस्टर है। उसने खुद को बिजनेसमैन बताया था।

जिया के पिता चांद सिकलगर बेटी को लेने अलवर पहुंचे हैं। पिता पेशे से डॉक्टर हैं।
जिया के पिता चांद सिकलगर बेटी को लेने अलवर पहुंचे हैं। पिता पेशे से डॉक्टर हैं।

जिम में ही हुई थी पपला से मुलाकात
वकील के मुताबिक, जिया कोल्हापुर में जिम ट्रेनर थी। पपला गुर्जर भी उसी जिम में जाने लगा था। 13 दिसंबर को दोनों की मुलाकात हुई थी। यहीं दोनों में नजदीकियां बढ़ीं। पपला ने बताया था कि वह बिजनेस के सिलसिले में आया है। अभी लॉकडाउन की वजह से वह यहां रुका हुआ है। इसी दौरान जिया पपला के प्रेम जाल में फंसती चली गई।

पपला ने फर्जी आधार कार्ड बनवा रखा था
एडवोकेट गर्ग ने बताया कि पपला ने भरतपुर के किसी व्यक्ति के नाम से फर्जी आधार कार्ड बनवा रखा था। पपला ने खुद का नाम मान सिंह बताया था। बाद में मकान मालिक व जिया को बताया कि उसे प्यार से घर में सब मान सिंह बुलाते हैं। मान सिंह नाम रॉयल फैमिली जैसा है। ऐसा मानकर ही उसने यह नाम बताया था।

6 सितम्बर 2019 को जेल से भागा था गैंगस्टर
पपला गुर्जर को अलवर में बहरोड़ पुलिस ने 6 सितम्बर 2019 को पकड़ा था। पपला के पास करीब 32 लाख रुपए मिले थे। रात को पपला को बहरोड़ थाने के लॉकर में रखा था। अगले दिन सुबह पपला गुर्जर को उसके साथी बदमाश थाने आए। AK-47 से ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई। लॉकअप का ताला तोड़ कर पपला को भगा ले गए थे। उसके बाद से हरियाणा व राजस्थान की पुलिस पपला की तलाश में घूम रही थी।

पपला गुर्जर से शादी करने की बात फर्जी
पिछले दिनों पपला के वकील ने मीडिया से कहा था कि जिया उससे शादी करना चाहती है। हालांकि, जिया के वकील ने इस बात को पूरी तरह से गलत बताया। वकील ने कहा कि वह तो पपला गुर्जर को पूरी तरह से जानती भी नहीं थी। ऐसे में शादी करने की बात कहना संभव ही नहीं है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

और पढ़ें