पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

28 गोवंश मुक्त कराए:डाक पार्सल के कंटेनर की आड़ में गोतस्करी, आरोपी छाेड़ भागे

अलवर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अब तस्करों की ओर से डाक पार्सल के कंटेनर की आड़ में गोवंश की तस्करी का मामला सामने आया है। सदर थाना पुलिस ने रविवार तड़के करीब 5.30 बजे ग्रामीणों की सूचना पर गांव बुर्जा में सड़क किनारे लावारिस हालत में मिले 28 गोवंश से लदे नगालैंड नंबर के डाक पार्सल कंटेनर काे बरामद किया। पुलिस ने कंटेनर में मिले गाेवंशाें काे सुधासागर गाेशाला बगड़ तिराहा भिजवा दिया।

थानाधिकारी महेश शर्मा ने बताया कि शनिवार रात करीब 12 बजे पुलिस कंट्रोल रूप से सूचना मिली कि सिकंदरा-अलवर मेगा हाईवे पर गोवंश से लदा कंटेनर अलवर की तरफ आ रहा है। इस पर पुलिस ने एपीएस स्कूल के पास नाकाबंदी की लेकिन संभवत: गाेतस्करों काे नाकेबंदी की भनक लग गई। उन्हाेंने पुलिस काे चकमा देने के लिए कंटेनर काे बुर्जा मेगा हाईवे बाईपास से नीचे उतारकर गांव में घुसा दिया। इस कंटेनर काे सड़क किनारे लावारिस हालत में छाेड़कर गोतस्कर भाग गए।

ग्रामीणों काे रविवार सुबह करीब इस कंटेनर से पशुओं की आहट सुनाई दी, ताे उन्हाेंने पुलिस काे सूचना दी। सदर थाना पुलिस ने माैके पर पहुंचकर कंटेनर की तलाशी ली। कंटेनर में ठूंस-ठूंसकर भरे 28 गोवंश मिले। इन गाेवंशों के मुंह व पैर रस्सी से बंधे हुए थे। पुलिस ने इन सभी गाेवंशों काे सुधासागर गौशाला भिजवा दिया। थानाधिकारी ने बताया कि अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ गाेतस्करी का मामला दर्ज किया है। बरामद कंटेनर पर नगालैंड का नंबर लिखा है।

खबरें और भी हैं...