• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Alwar
  • Had Food At The Dhaba At Night, On Asking For Money, Eight To Ten Miscreants Ransacked And Fired Fiercely In The Dhaba

ढाबे पर खाना खाया, पैसे मांगे तो गोली चलाई:रात को ढाबे पर खाना खाया, पैसे मांगने पर आठ से दस बदमाशों ने ढाबें में जमकर तोड़-फोड़ और फायरिंग की

अलवर6 महीने पहले
ढाबे पर की तोड़फोड़।

अलवर के बानसूर के हरसौरा रोड पर दूसरे दिन बाबरिया गांव के बस स्टैंड के पास ढाबे पर बदमाशों ने गोली चलाई। पहले दिन गूंता गांव के शराब ठेके के पास एक स्डूंटेंट को गोली मार दी थी। दो दिन में दो बड़ी वारदात हो चुकी हैं। बाबरिया गांव के निवासी राकेश मीणा ने पुलिस को रिपोर्ट दी है कि बुधवार रात को करीब आठ बजे आसपास के गांवों के तीन-चार युवक उसके होटल पर खाना खाने आए। पहले स्टाफ व उससे बदतमिजी करने लगे । फिर खाने के पैसे मांगे तोे कुर्सी, मेज सहित दुकान के सामान को तोड़ दिया। पहले दुकान के शटर पर गोली मारी। फिर दुकानदार राकेश व उसके भाई पर फायरिंग की। जिनके पास से गोली निकली और शटर पर लगी। गोली के खोल भी मौके पर मिले हैं। दुकान के शटर में से गोली आर-पार हो गई।

राकेश मीणा ने बताया कि पहले तीन जने आए थे। कुछ देर बाद में दो गाड़ियों से आठ से दस लोग आ गए। जिन्होंने ढाबे पर खूब तोड़फोड की। स्टाफ पर भी फायर किए। इसके बाद फरार हो गए। पुलिस को तीन जनों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर दो जनों को हिरासत में भी लिया है। अभी मामले की जांच जारी है। विक्रम पुत्र माडाराम, विनोद व महेश गुर्जर मूगलपुर सहित 8 से 10 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। आए दिन अवैध हथियारों से फायरिंग की घटनाएं होने लगी हैं।

ढाबे पर पड़ा बुलेट का खोल।
ढाबे पर पड़ा बुलेट का खोल।

स्टूडेंट पर फायरिंग के आरोपी नहीं पकड़े
पुलिस ने एक दिन पहले गूंता गांव के स्टूडेंट पर फायरिंग करने के आरोपी गिरफ्त में नहीं लिए हैं। जिसके कारण ग्रामीणों में रोष है। ग्रामीणों का कहना है कि शाम के समय रोड पर युवक पर फायरिंग करने की घटना होने लगी है। शराब के ठेके पर बदमाशें का जमावड़ा रहता है। पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

अपराधियों को गिरफ्त में लगे

पुलिस अधिकारियों क कहना है कि अपराधियों को जल्दी गिरफ्त में लिया जाएगा। कुछ को हिरासत में लिया है। अलग-अलग टीम अन्य बदमाशों को पकड़ने में लगी हैं। जल्दी गिरफ्तारी कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ढाबे पर टेबल कुर्सी सब तोड़ गए।
ढाबे पर टेबल कुर्सी सब तोड़ गए।