पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अंतिम संस्कार करने वालों का सम्मान:कोरोना संक्रमित मृतकों का अंतिम संस्कार करने वाले नगर परिषद के कर्मचारियों का किया सम्मान

अलवर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अलवर. कार्यक्रम के दौरान सम्मानित कर्मचारी एवं मौजूद अतिथि। - Dainik Bhaskar
अलवर. कार्यक्रम के दौरान सम्मानित कर्मचारी एवं मौजूद अतिथि।

कोरोना संक्रमित मृतकों के शवों का अंतिम संस्कार करने वाले 22 कर्मचारियों का रविवार को नगर परिषद परिसर में आयोजित एक कार्यक्रम में सम्मान किया गया। इस मौके पर पूर्व केन्द्रीय मंत्री जितेन्द्र सिंह ने कहा कि नगर परिषद के कर्मचारियों ने फ्रंट लाइन योद्धा के रूप में अपनी जान की परवाह किए बिना संक्रमित मृतकों का अंतिम संस्कार सेवाभाव एवं सम्मान के साथ किया है। यह सबसे बड़ी मानवता की सेवा है।

श्रम राज्य मंत्री टीकाराम जूली ने कहा कि मुख्यमंत्री ने राज्य में कोविड संक्रमित मृतकों का सम्मान के साथ अंतिम संस्कार करने के लिए 35 करोड़ रुपए का बजट जारी किया। रामगढ़ विधायक सफिया जुबेर खान व सभापति बीना गुप्ता ने भी विचार व्यक्त किए। कार्यक्रम के दौरान आशु, ब्रजमोहन, रमेश, हेमंत, अनिल, सुभाष, राकेश, अजय, महेन्द्र, अमीचंद, मनोज, राहुल, योगेश, राजेश, राजपाल, आकाश, दौलत, सुरेन्द्र, रामनरेश, बलराम, विक्रम एवं देवेन्द्र का अतिथियों ने शाल ओढ़ाकर सम्मान किया।

आयुक्त सोहन सिंह नरूका ने कोरोना काल के दौरान नगर परिषद की टीम द्वारा शहर की साफ-सफाई के साथ सैनिटाइजेशन, मास्क वितरण, भोजन वितरण, राशन किट वितरण व कोरोना जागरूकता अभियान के बारे में भी जानकारी दी। आयुक्त ने अतिथियों को पौधे भेंट किए। संचालन शिक्षाविद् प्रदीप पंचौली ने किया। इस दौरान योगेश मिश्रा, दीनबंधु शर्मा, जोगेन्द्र कोचर, संजय यादव सहित कई पार्षद माैजूद थे।

खबरें और भी हैं...