• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Alwar
  • Husband Is Working In Mumbai, Got Married Two And A Half Years Ago, The Cause Of Death Did Not Come Out, There Was A Package Of 11 Lakhs

बीयर कंपनी की एसोसिएट मैनेजर फांसी पर लटकी:डेढ़ साल पहले ही हुई थी शादी, पति मुंबई में कर रहा नौकरी; 11 लाख के पैकेज पर कंपनी में कर रही थी काम

अलवर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जिला अस्पताल में परिजन। - Dainik Bhaskar
जिला अस्पताल में परिजन।

अलवर के MIA स्थित बीयर बनाने वाली काल्सबर्ग बेवरेजेस कंपनी में एसोसिएट मैनेजर भावना चौहान (31) ने शनिवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। भावना इस कंपनी में 2012 से नौकरी कर रही थी। करीब 10 से 11 लाख रुपए सालाना पैकेज था। डेढ़ साल पहले ही उनकी शादी हुई थी। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।

अलवर शहर में साउथ वेस्ट ब्लॉक में रह रही भावना चौहान के पिता यशवंत सिंह ने पुलिस को बताया कि घटना शनिवार दोपहर की है। जब वह दिल्ली से अलवर आया तो देखा कि बेटी घर के कमरे में फंदे पर लटकी हुई है। इसे अस्पताल लेकर आए। यहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। भावना की शादी डेढ़ साल पहले ही जयपुर हुई थी। पति मुंबई की कंपनी में काम करते हैं। पिता ने बताया कि वे खुद भी दिल्ली में जॉब करते हैं। शनिवार को घर आए तो बेटी को फंदे पर लटका पाया।

SDM कर रहे मामले की जांच
परिवार के लोगों ने कोई ऐसी रिपोर्ट नहीं दी कि जिससे यह कहा जा सके कि किन कारणों के चलते भावना ने आत्महत्या की। अभी पुलिस भी मामले की जांच में लगी है। पुलिस को भी ऐसा कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। परिजन के रिपोर्ट नहीं देने के कारण पोस्टमार्टम के बाद शव उनको सुपुर्द कर दिया गया है।

कंपनी के कर्मचारी बता रहे अच्छा व्यवहार
कंपनी में उनके साथ नौकरी कर चुके कर्मचारियों ने बताया कि भावना चौहान का व्यवहार व बर्ताव बहुत अच्छा था। उनके सुसाइड करने से वे सब भी हैरान हैं। इस घटना को लेकर किसी को ज्यादा जानकारी नहीं है। कंपनी के एचआर मैनेजर ने बताया कि भावना साल 2012 से कंपनी में नौकरी कर रही थी। वे एसोसिएट मैनेजर के पद पर कार्यरत थी।

खबरें और भी हैं...