पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Alwar
  • If The Broker Had To Return The Money, Then The Case Of Robbery Was Done On The Groom Itself, Now The Police Has Been Revealed.

6 लाख देकर की शादी, दुल्हन 9 दिन बाद भागी:दलाल से पूरे पैसे लौटाने के लिए कहा तो कर दिया लूट का केस, पुलिस ने जांच की तो सामने आई कहानी

अलवर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी राम सिंह गुर्जर। - Dainik Bhaskar
आरोपी राम सिंह गुर्जर।

अलवर में एक शख्स ने 3 महीने पहले शादी की थी लेकिन 9 दिन बाद ही दुल्हन भाग गई। भरतपुर निवासी भोला गुर्जर ने शादी के लिए दलालों को 6 लाख रुपए दिए थे। दुल्हन भाग जाने के बाद उन्होंने अलवर के खेरली निवासी दलाल राम सिंह से पैसे वापस मांगे तो राम सिंह ने 2 लाख रुपए वापस कर दिए। जब भोला गुर्जर बार-बार पैसे मांगने लगा तो राम सिंह ने उस पर लूट का मामला दर्ज करा दिया। पुलिस ने जांच की तो रविवार को पूरे मामले का खुलासा हुआ। पता चला कि राम सिंह ने 8 सितम्बर को लूट का झूठा मुकदमा दर्ज कराया था।

खेरली थानाधिकारी प्रमोद कुमार ने बताया कि 8 सितंबर को राम सिंह गुर्जर निवासी लाठकी ने मामला दर्ज कराया कि वह देर शाम को गांव की तरफ जा रहा था। पेट्रोल पम्प के पास दो लोग आए। उसकी बाइक को गिरा दिया और 2 हजार रुपए लूट ले गए। राम सिंह ने लूट करने वालों में एक नाम भोला गुर्जर बताया।

भोला की लोकेशन भरतपुर में
पुलिस ने लूट की घटना के समय भोला गुर्जर की लोकेशन का पता किया। तब पता चला कि उस समय भोला भरतपुर के सिरथली में था। पुलिस को लूट की घटना पर शक हो गया। गहनता से जांच की तो पता लगा कि परिवादी राम सिंह गुर्जर व भोला गुर्जर के बीच में पैसे का लेनदेन है।

फिर पूरी कहानी सामने आई
पुलिस के मुताबिक भोला गुर्जर की तीन महीने पहले बहरोड़ में शादी कराई थी। शादी कराने में राम सिंह सहित तीन लोग दलाल थे। जिन्होंने भोला से 6 लाख रुपए लिए थे, लेकिन शादी के 9 दिन बाद ही दुल्हन भाग गई। इसके बाद भोला ने दलाल राम सिंह से पैसे मांगे। पैसे मांगने की झंझट से छुटकारा पाने के लिए राम सिंह गुर्जर ने लूट की झूठी कहानी रची। पुलिस ने राम सिंह गुर्जर को गिरफ्तार किया।

खबरें और भी हैं...