पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Alwar
  • In Alwar, Congressmen Staged A Sit in And Said That The Government Is Not Listening To The Public, Inflation Is Hitting

पेट्रोल-डीजल के भाव कम करो सरकार:​​​​​​​अलवर में कांग्रेसियों ने धरना देकर कहा केंद्र सरकार जनता की नहीं सुन रही, महंगाई की पड़ रही मार

अलवरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
धरना देते कांग्रेसी। - Dainik Bhaskar
धरना देते कांग्रेसी।

देश में पेट्राेल-डीजल और रसोई गैस के भाव बढ़ने का फिर से कांग्रेसियों ने विरोध किया है। बुधवार को कांग्रेस नेता व कार्यकर्ताओं ने धरना देकर सरकार को चेताया कि महंगाई ने आमजन की कमर तोड़ दी है। गरीबों के पास रोजी-रोटी का संकट हो गया है। सरकार पेट्रोल-डीजल के दाम कम करे। ताकि आमजन को राहत मिल सके।
कांग्रेस के कार्यकारी जिलाध्यक्ष योगेश मिश्रा ने कहा कि डीजल-पेट्रोल के भाव तेजी से बढ़े हैं। जब भी हम धरना करते हैं। अगले दिन फिर पेट्रोल डीजल के बढ़ जाते हैं। रेसाई गैस के दाम इतने अधिक बढ़ गए कि आमजन को खाना बनना मुश्किल हो गया है। हमारी सरकार से मांग है कि पेट्रोल-डीजल के साथ रेसाई गैस के दाम कम करे। नहीं तो 8 जुलाई से 15 तक प्रदेश भर में पेट्रोल पम्पों पर हस्ताक्षर अभियान चलाया जाएगा। इसके बाद 16 जुलाई साइकिल यात्रा निकाली जाएगी। इसके बाद 17 जुलाई से कांग्रेसी विरोध स्वरूप जयपुर पैदल मार्च करेंगे। पेट्रोल-डीजल व रेसाई गैस की बढ़ती कीमतों के विरोध में आमजन का धरना जारी रहेगा। इस दौरान कांग्रेस के काफी नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे।
पहले भी निकाल चुके साइकिल यात्रा
मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस की ओर से साइकिल यात्रा निकाली जाएगी। ताकि आमजन में यह संदेश जाए कि सरकार गरीबों की नहीं सुन रही है। पेट्रोल डीजल के भाव जब तक कम नहीं होंगे तब तक महंगाई कम नहीं हो सकती है। कांग्रेसी पहले भी साइकिल यात्रा निकाल चुके है।

खबरें और भी हैं...