पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात से पहले हथियार जब्त:​​​​​​​भिवाड़ी में तीन बदमाशों को दबोचकर 10 हथियार बरामद किए, उत्तरप्रदेश से लेकर आए थे

अलवर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पकड़े गए बदमाशा। - Dainik Bhaskar
पकड़े गए बदमाशा।

अलवर में अवैध हथियारों की सप्लाई जमकर होने लगी है। तभी तो आए दिन पुलिस अवैध हथियार सप्लाई करने वाले बदमाशों को पकड़ने लगी है। भिवाड़ी में तीन बदमाशों को पकड़कर उनके कब्जे से 10 हथियार बरामद किए हैं। इन सप्लाई किए जाने वाले हथियारों से ही कई तरह की वारदात को अंजाम दिया जाता है।
पूरी गैंग को पकड़ने की तैयारी
भिवाड़ी के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अवैध हथियार बेचने और सप्लाई करने वाले नेटवर्क से जुड़े बदमाशों को पकड़ने के लिए पूरे प्रयास किए गए हैं। भिवाड़ी में हथियार दिखाकर लूटपाट करना और रंगदारी मांगना आम हो गया है। इन अवैध हथियारों की इतनी बड़ी खेप आना भी पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुका है।
तीन बदमशा पकड़े
डीएसटी-2 टीम के पास सोमवार रात हथियारों की तस्करी करने वाले तीन बदमाशों की सूचना मिली थी। एसपी राममूर्ति जोशी ने फूलबाग थानाधिकारी जितेंद्र सोलंकी के नेतृत्व में दो टीमें गठित की। पुलिस निजी वाहनों से लक्कड़ चौक पर पहुंची। वहां तीन लड़के सूरज सिनेमा की तरफ पैदल जाते दिखे। इनमें से दो लड़कों की पीठ पर पिट्‌ठू बैग थे। पुलिस के पहुंचते ही तीनों बदमाश भागने लगे। पुलिस ने तीनों को दबोचकर उनकी जांच की।

पेंट में भी छुपा रखे थे हथियार

पुलिस को कोटकासिम के सालियाकी नांगल निवासी आतिश चौहान के पास से लोडेड देशी रिवॉल्वर एवं देशी कट्‌टा मिला। कोटकासिम के फतियाबाद निवासी दीपक मातौरिया उर्फ ताया के पास से लोडेड देशी पिस्टल, एक देशी कट्‌टा एवं दो देशी रिवॉल्वर बरामद की। कोटकासिम के जाटूवास निवासी मोहित उर्फ प्रधान के पास से तीन देसी कट्‌टा एवं एक देसी पिस्टल मिली। बदमाशों ने हथियार पैंट में भी छुपा रखे थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

और पढ़ें