राजीव गांधी ओलिंपिक आज से:इंदिरा गांधी स्टेडियम में, प्रभारी मंत्री कल्ला करेंगे उद॰घाटन

अलवर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राजीव गांधी ग्रामीण ओलम्लिक खेलों की जिला स्तरीय प्रतियोगिता गुरुवार से 1 अक्टूबर तक हाेंगी। जिसका शुभारंभ 29 सितम्बर को प्रात: 9 बजे इंदिरा गांधी स्टेडियम में हाेगा। शुभारंभ प्रभारी मंत्री डाॅ. बीडी कल्ला व जनप्रतिनिधियों द्वारा किया जाएगा। कलेक्टर डाॅ. जितेंद्र कुमार साेनी ने बताया कि इन खेलों में जिले के सभी ब्लॉकों में विजेता रही टीमें भाग लेंगी।

जिला खेल अधिकारी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि राजीव गांधी ग्रामीण ओलिंपिक खेलों की जिला स्तरीय प्रतियोगिता में जिले के सभी ब्लॉकों के महिला एवं पुरुष खिलाड़ी भाग लेंगे। उन्होंने बताया कि पुरुष हॉकी खेल की प्रतियोगिताएं राजकीय यशवंत व प्रताप स्कूल के खेल मैदान पर होंगी। केंद्रीय विद्यालय मोती डूंगरी मैदान पर महिला वर्ग की हॉकी खेल प्रतियोगिताएं होंगी।

वॉलीबाॅल, शूटिंग बॉल, कबड्डी, महिला टेनिस बॉल क्रिकेट एवं खो खो की प्रतियोगिताएं इंदिरा गांधी स्टेडियम में होंगी। कबड्डी खेल की महिला एवं पुरुष वर्ग की खेल प्रतियोगिताएं मेट पर आयोजित हांेगी। प्रतियाेगिता में पुरुष वर्ग के 852 एवं महिला वर्ग के 842 खिलाडी भाग ले रहे हैं। सभी के आवास की समुचित व्यवस्था की गई है। सभी खिलाड़ियाें के भोजन की व्यवस्था इंदिरा गांधी स्टेडियम के मुख्य द्वार पर की गई है।

खबरें और भी हैं...