राज्यसभा सांसद किराेड़ी मीणा अलवर में:मूकबधिर नाबालिग से हुई घटना के विरोध में ज्यादा भीड़ जुटने का डर

अलवर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अलवर के पिनान में राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा। - Dainik Bhaskar
अलवर के पिनान में राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा।

अलवर में मूकबधिर नाबालिग के लहुलूहान मिलने की घटना के विरोध में शुक्रवार को राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा अलवर पहुंच गए हैं। उनके साथ जिला मुख्यालय पर भीड़ जुटने की आशंका के कारण पुलिस प्रशासन भी सतर्क है। अब प्रदेश भर में घटना के विरोध में प्रदर्शन होने लगे हैं। किरोड़ी अलवर के सर्किट हाउस पहुंचे गए। वहां कार्यकर्ताओं के साथ आगे की रणनीति बना रहे हैं।

दो दिन से विरोध तेज
अलवर जिले में मूकबधिर के साथ हुई घटना का पुलिस खुलासा नहीं कर सकी। पहले पुलिस के आला अधिकारी सैक्सुअल असाल्ट बताते रहे। अब दो दिन से चुपी साधे हैं। पुलिस को नाबालिग से हुई दरिंदगी के कोई सुराग नहीं मिल रहे। इस कारण जनता में विरोध बढ़ता जा है। राज्य सभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा के साथ शुक्रवार को अधिक भीड़ जुटने की संभावना है। इस कारण पुलिस भी सतर्क है।

सर्किट हाउस में किरोड़ी लाल मीणा।
सर्किट हाउस में किरोड़ी लाल मीणा।

कॉलेज में रोष, विरोध होने लगे
इस घटना के विरोध में कॉलेजों में स्टूडेंट्स का विरोध सामने आ चुका है। अब जगह-जगह आमजन का विरोध सामने आ गया है। किरोड़ी लाल मीणा के कलेक्ट्रेट पहुंचने के कार्यक्रम को लेकर यह साफ नहीं है कि कहांसे कहां जाएंगे। उनके साथ आा रहे कार्यकर्ताओं का कहना है कि किरोड़ी अलवर में आकर ही कार्यक्रम को तय करेंगे। यह तय है कि उनके साथ काफी लोगों की भीड़ होगी। वे कलेक्टर हाउस के बाहर धरना दे सकते हैं। या फिर कलेक्ट्रेट जा सकते हैं। आखिरी समय में नया प्लान भी बन सकता है।

खबरें और भी हैं...