• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Alwar
  • In The Ashram Of Apna Ghar, The Members Of The Noble Earner Wore Jerseys And Presented Blankets With Their Own Hands.

बच्चों और महिलाओं को पहनाएं स्वेटर:अपना घर आश्रम में नेक कमाई के सदस्याें ने अपने हाथों से पहनाई जर्सियां और भेंट किए कम्बल

अलवर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कंबल व स्वेटर देते सदस्य। - Dainik Bhaskar
कंबल व स्वेटर देते सदस्य।

नेक कमाई समूह की ओर से गुरुवार को गुरुनानक कॉलोनी स्थित आत्मविश्वास केन्द्र और अपना घर आश्रम विवेकानंद नगर में बच्चों को जैकेट, महिलाओं को शॉल सहित कम्बल वितरित किए गए।

फीडिंग हैंड्स जयपुर से आए मुख्य ट्रस्टी पंकज जैन और अमरदीप सिंह सोनी ने यह सामग्री वितरित की। स्वेटर, जर्सी, कंबल और शॉल फीडिंग हैंडस की ओर से वितरित हुई। गुरु नानक कॉलोनी में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य ट्रस्टी पंकज जैन ने कहा कि अलवर में सामाजिक संस्थाएं बेहतर काम कर रही हैं। जिसमें युवाओं की संख्या काफी अधिक है। जो बेहतर संदेश है। जयपुर से आए समाज सेवी अमर दीप सिंह सोनी ने कहा कि अलवर में नेक कमाई समूह का कन्यादान कार्यक्रम पूरे प्रदेश के लिए अनुकरणीय है। मुख्य कोर्डिनेटर अभिषेक तनेजा ने कहा कि समूह उन बच्चों तक पहुंचेगा जो इतनी सर्दी में भी एक शर्ट पहन कर पढऩे आ रहे हैं। समूह की मुख्य संरक्षक मंजू चौधरी अग्रवाल ने कहा कि सर्दी में तन ढकने से बड़ी कोई सेवा नहीं है। अलवर में नेक कमाई समूह जरूरत मंद लोगों के घर तक पहुंचकर उनकी सहायता कर रहा है। नए साल में कन्यादान कार्यक्रम में कई बेटियों का विवाह किया जाएगा जिसकी तैयारी चल रही है।

मत्स्य विश्वविद्यालय के सहायक कुल सचिव आशुतोष शर्मा ने समूह की गतिविधियां बताई। मंच संचालन गुरप्रीत सिंह ने किया। समूह की ओर से समाज सेवी बबली शर्मा, अमित छाबड़ा , शशांक झालानी और पायल पालावत ने विचार व्यक्त किए।