पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Alwar
  • In The Scorching Heat, Bhagat Singh Remained Sweaty On The Dharna On The Circle, Drinking Water Supply Should Be Regular In The Entire City.

जिलाध्यक्ष व विधायक सहित भाजपाई धरने पर:भीषण गर्मी में भगत सिंह सर्किल पर धरने पर पसीने से तरबतर रहे, पूरे शहर में पेयजल सप्लाई नियमित हो

अलवर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शहर में भगत सिंह सर्किल के बीच � - Dainik Bhaskar
शहर में भगत सिंह सर्किल के बीच �

अलवर शहर में प्रत्येक घर तक पेयजल सप्लाई बराबर करने की मांग को लेकर शुक्रवार को भाजपा के जिलाध्यक्ष संजय नरूका व विधायक संजय शर्मा सहित भाजपा के नेता भगत सिंह सर्किल पर धरने पर बैठे। भीषण गर्मी में भी भाजपाई सुबह साढ़े 10 बजे से धरने पर बैठे हैं। शाम साढ़े पांच बजे तक जलदाय विभाग के अधिकारियों ने भाजपा नेताओं से समझाइश का प्रयास किया। लेकिन, भाजपा नेताओं का कहना है कि जिम्मेदारों को शहरवासियों को पूरा पानी देने की योजना देनी होगी। तभी धरना समाप्त किया जाएगा।

रोजाना शहर में पेयजल को लेकर जाम
अलवर शहर में पानी की संकट गहरा चुका है। हर दिन कहीं न कहीं जाम के हालत बनते हैं। शहर के लोग कभी जलदाय विभाग के कार्यालय पहुंचकर विरोध जताते हैं तो कभी रोड जाम करने को मजबूर होते हैं। जलदाय विभाग के अधिकारी हर बार की तरह आमजन को आश्वासन देते हैं। इसके बाद भी समस्या का समाधान नहीं होता है। परेशान होकर लोगों को टैंकरों का सहारा लेना पड़ता है। कई जगहों के लोग दूर-दूर से पानी लाने को भटकने को मजबूर हैं।

यह देख भाजपा नेता उतरे सड़कों पर
यह देख कर भाजपा नेता सड़कों पर उतर आए हैं। अलवर शहर विधायक संजय शर्मा ने कहा कि जलदाय विभाग को पेयजल समस्या से अवगत करा चुके हैं। उसका समाधान करने की जरूरत है। पूरे शहर के लोगों को रोजाना पेयजल सप्लाई पहुंचाने की जरूरत है। महामारी में पानी की खपत ज्यादा होने लगी है। इसके बावजूद भी पानी की सप्लाई नहीं होने से लोग परेशान हैं। मजबूरी में रोड पर आते हैं। भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि जब तक समस्या का समाधान नहीं किया जाता तब तक धरना दिया जाएगा। इस कड़ाके की गर्मी में भी भाजपाई धरने पर टिके रहे।

खबरें और भी हैं...