पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शराब के नशे में 3 को कुचला, 1 की मौत:अलवर में टक्कर मारकर बोलेरो चालक गाड़ी छोड़कर मौके से भाग गया, दो के पैर में फ्रैक्चर

अलवर2 महीने पहले
कार की टक्कर से घायल हुआ बुजुर्ग।
  • हरियाणा नम्बर की है गाड़ी, पुलिस नंबर के आधार पर कर रही तलाश

अलवर के बानसूर कस्बे में गुरुवार दोपहर करीब 12 बजे एक बोलेरो कार चालक ने 3 लोगों को कुचल दिया। इसमें एक की मौत हो गई, जबकि दो की हालत गंभीर है। बोलेरो चालक नशे में था। हादसे के बाद वह गाड़ी को मौके पर छोड़कर भाग गया। गाड़ी का नंबर हरियाणा का है। पुलिस नंबर के आधार पर आरोपी ड्राइवर की तलाश कर रही है। हादसा बानसूर में नारायणपुर रोड पर हुआ।

तेज रफ्तार बोलेरो चला रहे चालक ने पहले रोड किनारे बैठे 80 साल के मोची को कुचला। इसके बाद एक दुकानदार और बिजली का बिल जमा कराने आए युवक को टक्कर मारी। मोची की मौत हो गई। जबकि दोनों घायलों के पैर में फ्रैक्चर हैं। उन्हें कोटपूतली अस्पताल में भर्ती कराया गया। बोलेरो हरियाणा नम्बर एचआर 34एके2095 है।

3 लोगों को टक्कर मारने के बाद चालक मौके से फरार हो गया।
3 लोगों को टक्कर मारने के बाद चालक मौके से फरार हो गया।

टक्कर मारने के बाद भी गाड़ी नहीं रोकी
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दोपहर करीब 12 बजे नारायणुर रोड पर तेज रफ्तार से बोलेरो आई। नारायणपुर तिराहे के पास चालक ने बोलेरे से सबसे पहले रामबाग मोहल्ला निवासी मातादीन को कुचल दिया। वह सड़क किनारे ही मोची की दुकान लगाता था। अस्पताल ले जाते समय ही बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया। इसके बाद बोलेरो चालक ने कचौरी की रेहड़ी लगाने वाले दुकानदार बबलू प्रजापत को टक्कर मारी। उसके दोनों पैरों में फ्रैक्चर हुआ है। शरीर में अन्य जगह भी गंभीर चोट आई है। इसके बाद भी चालक ने गाड़ी नहीं रोकी। थोड़ी दूर ही बिजली का बिल जमा कराने आए बानसूर कस्बा निवासी सुरेश मीणा को टक्कर मारी। उसका भी एक पैर फ्रैक्चर हो गया। इसके बाद चालक बोलेरो गाड़ी को छोड़कर मौके से भाग गया। चालक नशे में था।

सड़क किनारे बैठे मोची को टक्कर मारने के बाद रेहड़ी दुकानदार को कुचला। उसकी हालत गंभीर है।
सड़क किनारे बैठे मोची को टक्कर मारने के बाद रेहड़ी दुकानदार को कुचला। उसकी हालत गंभीर है।

स्थानीय लोगों ने किया विरोध
इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने विरोध किया। लोगों का कहना है कि पुलिस- प्रशासन न तो सड़कों से अतिक्रमण हटाता है न ही बेलगाम चलने वाले वाहनों पर कार्रवाई करता है। इस कारण इस तरह की दुर्घटनाएं होती हैं।कस्बे से ओवरलोड वाहन निकलते हैं। सवारी की जीप भी ओवरलोड चलती है। सवारी वाहन भी अवैध चल रहे हैं। बावजूद इसके पुलिस इस तरफ ध्यान नहीं देती है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

और पढ़ें