पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मीटिंग:पालनहार याेजना की प्रगति काे लेकर हुई संस्था प्रधानों की बैठक

अलवरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय शिवाजी पार्क एवं पदेन संकुल संदर्भ केंद्र के परिक्षेत्र वार्ड संख्या 1 से 6 तथा 58 से 65 तक में संचालित राजकीय एवं निजी विद्यालयों के संस्था प्रधानों की पालनहार योजना की प्रगति को लेकर बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता एडीईओ भूप सिंह नरूका ने की।

उन्होंने सभी विद्यालयों के संस्था प्रधानों को निर्देशित किया कि वे अपने विद्यालय में अध्ययनरत पालनहार छात्रवृत्ति योजना के पात्र विद्यार्थियों की विगत तीन वर्षों की छात्रवृत्ति तथा चालू वर्ष की छात्रवृत्ति कि सतत मॉनिटरिंग कर विद्यार्थियों को ईमित्र पर भिजवा कर उनके फॉर्म को कंप्लीट करवाएं। जिन विद्यार्थियों को पात्र होने के बावजूद छात्रवृत्ति से वंचित होना पड़ेगा, उसकी जिम्मेदारी संबंधित संस्था प्रधानों की तय की जाएगी।

इसके लिए सभी संस्था प्रधानों को उनके विद्यालय की छात्रवृत्ति की पेंडेंसी नोट कराई गई। कार्यक्रम में 25 संस्था प्रधानों ने हिस्सा लिया। इस दौरान प्रधानाचार्य मेहताब सिंह, पालनहार योजना प्रभारी रोशन लाल गुप्ता, व्याख्याता कांता चौधरी, पदम सिंह गौड़, वरिष्ठ अध्यापक वेद कुमार कौशिक तथा अध्यापक गोविंद सहाय जैन उपस्थित रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें