• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Alwar
  • It Was Discussed That The Bike Driver Hit The Girl, Due To Which She Was Injured, The SP Dismissed It, Said Investigation Is Going On

गैंगरेप नहीं एक्सीडेंट की तरफ पुलिस की जांच:चर्चा रही कि बाइक चालक ने बालिका को टक्कर मारी, एसपी ने खारिज किया, कहा- जांच जारी

अलवर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पहले दिन घटना स्थल पर एसपी। - Dainik Bhaskar
पहले दिन घटना स्थल पर एसपी।

अलवर में मूकबधिर नाबालिग से हुई दरिंदगी के मामले में पुलिस की जांच रेप की बजाय एक्सीडेंट की तरफ मुड़ चुकी है। चर्चा रही कि जोमेटे वाले बाइक चालक ने बालिका को टक्कर मारी। लेकिन मंगलवार देर शाम को एसपी ने इसे खारिज कर दिया। कहा कि जांच चल रही है। इतना स्पष्ट नहीं किया कि जोमेटो बाइक चालक को गिरफ्तार किया है या नहीं। यह सही है कि पुलिस ने करीब आधा दर्जन वाहन व चालकों से पूछताछ कर रही है। यह भी चर्चा है कि बाइक से बालिका का एक्सीडेंट होनेा सामने आ रहा है। पुलिस ने बाइक चालक को पकड़ा है। लेकिन अभी खुलासा नहीं किया गया है।

11 जनवरी की घटना
असल में 11 जनवरी को तिजारा फाटक पुलिया पर 15 साल की मूकबधिर नाबालिग लहुलूहान मिली थी। उसके प्राइवेट पार्ट से काफी खून निकला हुआ था। घाव भी बड़े थे। जिसे देखते ही एसपी ने रेप की आशंका जताई थी। लेकिन 8 दिन में भी पुलिस के हाथ बड़े सबूत नहीं लगे हैं। इस कारण पुलिस की जांच कई दिन से एक्सीडेंट पर घूम चुकी है। पुलिस यह तो मान चुकी है कि बालिका से गैंगरेप नहीं हुआ। लेकिन एक्सीडेंट की घटना को भी स्पष्ट नहीं कर सकी है। इस उलझन में पुलिस के सामने मुश्किलें हैं। देश भर में गैंगरेप मानते हुए विरोध जारी है। अब पुलिस रेप नहीं बताकर भी जनता के विरोध से घिर चुकी है।

कहना पड़ा अभीर जांच चल रही
आमजन के विरोध काे देखते हुए एसपी को बीच में कहना पड़ा था कि अभी हर एंगल पर जांच चल रही है। जबकि एक बार पहले एसपी ने कहा था कि मेडिकल व टेक्निकल रिपोर्ट के अनुसार रेप की आशंका नहीं है। लेकिन उनके इस बयान के बाद देश भर में विरोध खड़ा हो गया। अब भी अंदरुनी रूप से पता लग रहा है कि पुलिस एक्सीडेंट होने की परते खंगाल रही है। ताकि इसे साबित किया जा सके। असल में रेप होने के सबूत हाथ नहीं लगे हैं। बालिका शहर में अधिकतर जगहों पर सीसीटीवी में अकेले ही दिख रही है।