आराेपी ने ओएलएक्स पर की थी ठगी:जम्मू कश्मीर पुलिस ने गाेविंदगढ़ में दबिश देकर सायबर ठग काे पकड़ा

अलवरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जम्मू कश्मीर पुलिस रविवार काे अलवर जिले के गोविंदगढ़ थाना इलाके के भजेड़ी गांव से ओएलएक्स ठगी के मामले में फरार चल रहे आराेपी फकरूदीन खान काे गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई।

गाेविंदगढ़ थानाधिकारी ताराचंद शर्मा ने बताया कि जम्मू कश्मीर के सांबा जिले के विजयपुर थाने की पुलिस आई थी। उन्हाेंने ओएलएक्स से ठगी के आराेपी फकरूदीन पुत्र इशब खान निवासी भजेड़ी की गिरफ्तारी के लिए सहयोग मांगा।

इस पर जम्मू कश्मीर पुलिस काे पर्याप्त पुलिस बल मुहैया कराया गया। पुलिस ने गांव भजेड़ी में दबिश देकर आराेपी फकरूदीन काे हिरासत में लिया और गोविंदगढ़ थाना लाए। यहां से उसे जम्मू कश्मीर पुलिस काे साैंप दिया। थानाधिकारी ताराचंद ने बताया कि जम्मू कश्मीर पुलिस ने बताया कि आराेपी फकरूदीन ने वहां के थाना विजयपुर इलाके के रहने वाले एक व्यक्ति से ओएलएक्स के जरिए ठगी की थी।

इसके बाद ठगी के शिकार व्यक्ति ने सुसाइड कर लिया था। परिजनों ने विजयपुर थाने में इस संबंध में मामला दर्ज करवाया था। जम्मू कश्मीर पुलिस ने सुसाइड मामले की जांच की। इसमें उसके मोबाइल की काॅल डिटेल खंगाली, ताे ठगी हाेने की वारदात हाेना सामने अाई। बदमाश फकरूदीन खान काे मोबाइल नंबर के आधार पर चिन्हित किया गया। जम्मू कश्मीर पुलिस इसी मामले में उसे गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई।

जम्मू कश्मीर पुलिस ओएलएक्स ठगी के संदिग्ध आरोपी काे गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई है। जम्मू कश्मीर पुलिस ने गोविंदगढ़ थाना पुलिस से उसे पकड़ने के लिए इमदाद मांगी थी। आराेपी के मामले में ज्यादा जानकारी जम्मू कश्मीर पुलिस दे सकती है।
-सुरेश खींची, एएसपी ग्रामीण, अलवर

खबरें और भी हैं...