पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पति की माैत, पत्नी पर शक:किराए के मकान में संदिग्ध परिस्थिति में मिला युवक का शव, पुलिस को गला घोंटे जाने का शक

अलवरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने बताया कि पति फैक्ट्री में काम करता था। उसे शराब की लत थी। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने बताया कि पति फैक्ट्री में काम करता था। उसे शराब की लत थी।
  • भिवाड़ी के निकट टपूकड़ा के दांगनहेड़ी गांव में किराए पर रहे रहे थे झारखंड के दंपती

भिवाड़ी में टपूकड़ा थाना क्षेत्र के गांव दांगनहेड़ी में किराए पर रहने वाले एक युवक की साेमवार रात काे संदिग्ध अवस्था में माैत हाे गई। पुलिस को मृतक की पत्नी पर भी शक है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। शव मॉर्चरी में रखा हुआ है। मृतक झारखंड का रहने वाला है।

पुलिस ने बताया कि मृतक झारखंड के गुमला का रहने वाला महेश पुत्र रामदास है। इसकी संदिग्ध मौत गला घुटने से हाेना प्रतीत हुआ है। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को टपूकडा सीएचसी में माॅर्चरी में रखवाया है। इसके अलावा पुलिस मामले की जांच में लगी है। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है। उनके आने के बाद ही पोस्टमार्टम कराया जा सकेगा।

पति शराबी, झगड़ा भी
पुलिस ने बताया कि पति फैक्ट्री में काम करता था। उसे शराब की लत थी। आए दिन पत्नी से झगड़ा होना सामने आया है। इसी आधार पर पुलिस को मृतक की पत्नी पर शक है।

धुलंडी को शराब पी
धुलंडी को शराब पीकर भी पत्नी से झगड़ा होने की जांच की जा रही है। ताकि पुलिस मामले की तह तक पहुंच कर जांच कर सके। पुलिस ने महिला से पूछताछ की है। उसी के आधार पर शक बढ़ा है। जल्दी पुलिस मामले का खुलासा करेगी।

कटेंट - राकेश गोयल, टपूकड़ा

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

और पढ़ें