पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

धरना प्रदर्शन:पुजारी की हत्या के विरोध में करणी सेना ने किया प्रदर्शन, पीड़ित परिवार काे न्याय दिलाने की मांग

अलवर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

करणी सेना ने मंगलवार को जिला कलेक्ट्रेट पर धरना व विरोध प्रदर्शन कर करौली जिले में पुजारी बाबूलाल वैष्णव काे पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाने की घटना की निंदा की और सरकार से पीड़ित परिवार काे न्याय दिलाने की मांग की। विरोध प्रदर्शन के बाद पदाधिकारियों ने जिला कलेक्टर को मुख्यमंत्री के नाम 6 सूत्री ज्ञापन साैंपा। इसमें सभी आरोपियों काे गिरफ्तार करने, पीड़ित परिवार काे सुरक्षा मुहैया कराने, मंदिर माफी की जमीन काे अतिक्रमण से मुक्त कराने, पीड़ित परिवार में एक आश्रित काे सरकारी नाैकरी व आर्थिक सहायता दिलाने की मांग की।

वहीं कार्यकर्ताओं ने दो मिनट का मौन धारण कर मृतक पुजारी बाबूलाल को श्रद्धांजलि दी। इस अवसर पर करणी सेना जिलाध्यक्ष गजेंद्र सिंह नरूका, भूपेंद्रसिंह राठाैर, शहर अध्यक्ष हितेंद्रसिंह राठौड़, राजेश सिंह नरूका, जीत गहलाेत व धर्मेंद्र सिंह नरूका आदि माैजूद थे।

इधर, वैष्णव ब्राह्मण समाज के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष टीकम चंद वैष्णव ने पुजारी बाबूलाल वैष्णव काे जिंदा जलाने की घटना को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह से वार्ता की और पुजारी समाज पर हो रहे अत्याचारों को रोकने के लिए मुख्यमंत्री से चर्चा करने की मांग की। उन्होंने बताया कि वैष्णव समाज की ओर से बुधवार को मृतक पुजारी बाबूलाल को श्रद्धांजलि देने के बाद कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा जाएगा।

खबरें और भी हैं...