हर्षाेल्लास के साथ मना लाेहड़ी का पर्व:उमंग के साथ मनाई लाेहड़ी, ढाेल की थाप पर लाेगाें ने किया डांस

अलवर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अलवर. गुरुवार शाम शहर के मूंगस्का में उत्साह के साथ लाेहड़ी मनाते लाेग। इस दौरान लोगों ने डांस भी किया। - Dainik Bhaskar
अलवर. गुरुवार शाम शहर के मूंगस्का में उत्साह के साथ लाेहड़ी मनाते लाेग। इस दौरान लोगों ने डांस भी किया।

शहर में गुरुवार काे लाेहड़ी का पर्व हर्षाेल्लास के साथ मनाया गया। शाम काे घराें, गुरुद्वाराें, गली-माेहल्लाें और काॅलाेनियाें में लाेहड़ी मनाई गई। जिनके यहां बेटे की शादी हुई या बच्चे का जन्म हुआ है, उन घराें में विशेष रूप से लाेहड़ी मनाई गई। इसके अलावा कई माेहल्लाें और काॅलाेनियाें में सार्वजनिक रूप से लाेहड़ी मनाई गई। लाेहड़ी प्रज्जवलित कर लाेगाें ने लाेहड़ी की परिक्रमा की।

टइस अवसर पर लाेहड़ी के गीत गाए गए और ढाेल की थाप पर लाेगाें ने डांस किया। लाेहड़ी काे मूंगफली, पाॅपकाॅर्न, गजक, रेवड़ी का भाेग लगाकर प्रसाद वितरित किया। लाेहड़ी काे लेकर बच्चाें में खासा उत्साह रहा। नवाबपुरा में महेंद्र तनेजा के नेतृत्व में लाेहड़ी पर्व मनाया गया। डायमंड ग्रुप की ओर से मेहताब सिंह का नोहरा में लाेहड़ी का पर्व मनाया गया। ग्रुप के सदस्याें ने एक दूसरे काे लोहड़ी पर्व की बधाइयां दी। इस अवसर पर अंताक्षरी का आयाेजन हुआ। ग्रुप के पदाधिकारियाें और सदस्याें ने डांस किया। गजक, रेवड़ी का आनंद लिया। कार्यक्रम में अंजू जैन, कमल आर्य, रचना गोयल, सुधा गुप्ता, नीलम, रंजना व ममता आदि उपस्थित रहे। इसी प्रकार रामनगर कॉलोनी में मनाए गए लाेहड़ी पर्व में यश अरोड़ा, नेहा अरोड़ा, अमृत खत्री सहित अन्य शामिल हुए।

खबरें और भी हैं...