आजीवन कारावास:नारायणपुर में दंपती की हत्या के आरोपी पिता और पुत्र को आजीवन कारावास

अलवर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अपर सेशन न्यायाधीश संख्या 4 राजेन्द्र सिंह ने घर में चोरी करने व षड्यंत्र रचते हुए दंपती की गला रेतकर हत्या करने के मामले में पश्चिमी बंगाल के गोपाल नगर थाना क्षेत्र निवासी वीरेंद्र पुत्र निरापद राय व उसके बेटे दिनेश राय को दोषी मानते हुए प्रत्येक को आजीवन कारावास व 70-70 हज़ार रुपये के जुर्माने की सजा सुनाई है।

अपर लोक अभियोजक नरेश कुमार सैनी ने बताया कि मामले में मृतक दंपती के पुत्र सुरेश अग्रवाल ने नारायणपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह अपने परिवार सहित दिल्ली में रहता है। नारायणपुर में उसके पिता गणेश शंकर व माता विमला देवी रहते हैं।

16 फरवरी 2017 की सुबह उसे टेलीफोन पर परिचित से उसके माता-पिता की हत्या होने की सूचना मिली। नारायणपुर पहुंचने पर घर का सामान बिखरा था तथा माता एवं पिता की गला रेतकर हत्या की गई थी।

पुलिस ने मामले में अनुसंधान के बाद आरोपी दिनेश राय उसके पिता वीरेंद्र राय को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ घर में घुसकर चोरी करने व षड्यंत्र रचते हुए गला रेतकर हत्या करने के आरोप में अदालत में चालान पेश किया गया। जहां अदालत ने दोनों पक्षों की दलील सुनने व साक्ष्य के आधार पर दोनों पिता पुत्र को दोषी मानते हुए यह सजा सुनाई है।

खबरें और भी हैं...