पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अलवर के उद्योग नगर में हादसा:एक्सीडेंट में पति-पत्नी की मौत; 9 माह पहले ही शादी हुई थी, अगले महीने घर में गूंजनी थी किलकारी

अलवरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जिला अस्पताल में मॉर्चरी के बाहर खड़े परिजन। - Dainik Bhaskar
जिला अस्पताल में मॉर्चरी के बाहर खड़े परिजन।

अलवर शहर के निकट उद्योग नगर थाना क्षेत्र में होली को देर रात घेघोली मोड़ के पास बाइक पर जा रहे पति-पत्नी को पीछे से कार ने टक्कर मार दी। हादसे में दंपती की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों की नौ महीने पहले ही शादी हुई थी। महिला आठ महीने की गर्भवती थी।

उद्योग नगर थाने के सहायक उप निरीक्षक जगदीश प्रसाद ने बताया कि मोहन सिंह व उसकी पत्नी शिमला गोविंदगढ़ के समीप अलगानी गांव से बाइक पर देसूला आ रहे थे। घेघोली मोड़ के समीप एक कार ने पीछे से बाइक को तेज टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद दोनों को अस्पताल लेकर आया गया। यहां उनको मृत घोषित कर दिया। अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

मिस्त्री था मोहन सिंह
मोहन सिंह मोटरसाइकिल सुधारने का काम करता था। मोहन सिंह की शादी 9 महीने पहले ही शिमला के साथ हुई थी। शिमला के पेट में करीब आठ माह का गर्भ था। ये दोनों करीब दो साल से देसूला गांव में रह रहे थे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गाड़ी जब्त की। कार का ड्राइवर फरार हो गया। जिसकी तलाश जारी है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

और पढ़ें