पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हत्या करने का आरोप:विवाहिता की मौत, लड़की वालों ने ससुराल वालों पर हत्या का केस दर्ज

अलवर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाई बोला-इसी परिवार में दूसरी बहन की हत्या हुई

रामगढ़ थाना क्षेत्र के गांव बाड़का में विवाहिता की शनिवार को मौत हो गई। मृतका के भाई ने ससुराल वालों पर जहर देने का आरोप लगाते हुए हत्या का मामला दर्ज कराया है। इसी परिवार में ब्याही गई मृतका की एक अन्य बहन की भी हत्या हो गई थी।

डीएसपी दक्षिण ओमप्रकाश मीणा ने बताया कि शीतल का बास निवासी वारिस पुत्र पप्पू खां ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि शनिवार शाम उसकी मां के पास बाडका गांव से उसकी बहन चन्नी उर्फ सबिला पत्नी इरशाद का फोन आया कि ससुराल वाले पिछले 10 दिन से उसके साथ मारपीट कर रहे हैं।

उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। वह शनिवार की रात बहन के ससुराल पहुंचा। वहां चन्नी बेहोश मिली। ससुराल वालों ने बताया कि इसने जहर खा लिया है। वह बहन को इलाज के लिए अलवर के निजी अस्पताल ले गया। जहां देर रात चन्नी ने दम तोड़ दिया। डीएसपी ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करा सास आशिया, ससुर सुप्पा, देवर राहुल, देवरानी सपिना पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। मृतका के भाई वारिस ने बताया कि वर्ष 2003 में उसकी बहन चन्नी का निकाह बाडका निवासी इरसाद से हुआ था। उसके तीन बच्चे भी हैं, लेकिन ससुराल वालों ने जहर देकर हत्या कर डाली। इससे पहले ये लोग इसी परिवार में निकाह कर आई दूसरी बहन खुर्शीदन पत्नी मुस्ताक की भी हत्या कर चुके हैं। तब ये मामला समाज के दबाव में उजागर नहीं हो पाया।

खबरें और भी हैं...