पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तापमान:बहराेड़ में 8 और अलवर में 9 डिग्री तक आया पारा, 10 साल का रिकाॅर्ड भी टूटा

अलवर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उत्तर भारत के पर्वतीय इलाकाें में बर्फबारी के कारण जिले में रात के समय ठंड बढ गई है। शनिवार काे दूसरे दिन जिले में बहराेड़ सबसे ठंडा रहा। बहराेड़ का न्यूनतम तापमान दूसरे दिन भी 8 डिग्री रहा। अलवर व भिवाड़ी का न्यूनतम तापमान 9-9 डिग्री रहा।

पिछले दिन की तुलना में शनिवार काे अलवर के न्यूनतम तापमान में 1 डिग्री की गिरावट आई। नवंबर के तीसरे सप्ताह में 10 वर्षाें में इस साल अलवर शहर का सबसे कम न्यूनतम तापमान रहा है। पिछले साल की तुलना में इस साल न्यूनतम तापमान में 5 डिग्री की गिरावट आई है। 21 नवंबर 2019 काे शहर का न्यूनतम तापमान 14 डिग्री था। उत्तर भारत के पर्वतीय इलाकाें में हुई बर्फबारी का असर यहां दिखाई दे रहा है। शुक्रवार रात काे शहर में ठंडी हवा चल रही थी। इस कारण शनिवार काे शहर के न्यूनतम तापमान में एक डिग्री की गिरावट अा गई। सुबह भी ठंड थी। दाेपहर काे पारा 24 डिग्री पर पहुंच गया। इससे लाेगाें काे ठंड से राहत मिली। बहराेड़ का अधिकतम तापमान 26 अाैर भिवाड़ी का अधिकतम तापमान 24 डिग्री दर्ज किया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें