पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वक्फ की जमीनों से अतिक्रमण हटाने के निर्देश:कलेक्ट्रेट सभागार में अल्पसंख्यक मामलात मंत्री शाले मोहम्मद ने ली अधिकारियाें की बैठक

अलवर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अलवर. अधिकारियाें की बैठक लेते अल्पसंख्यक मंत्री शाले माेहम्मद। - Dainik Bhaskar
अलवर. अधिकारियाें की बैठक लेते अल्पसंख्यक मंत्री शाले माेहम्मद।

अल्पसंख्यक मामलात मंत्री शाले मोहम्मद ने कलेक्टर को निर्देश दिए कि राजस्थान सम्पर्क पोर्टल एवं सीएम हेल्पलाइन पर दर्ज प्रकरणों में वाजिब कामों के निस्तारण में देरी करने वाले अधिकारियों के विरूद्ध कार्रवाई करें।

मंत्री मोहम्मद ने बुधवार को कलेक्ट्रेट सभागार में अल्पसंख्यक मामलात विभाग व जन अभियोग निराकरण विभाग की जिला स्तरीय बजट घोषणाओं, 15 सूत्रीय कार्यक्रम, पीएमजेवीके योजनान्तर्गत जिले में क्रियान्वित कार्य, संपर्क पोर्टल व जिला स्तरीय सतर्कता समिति में दर्ज प्रकरणों की समीक्षा बैठक अधिकारियों को ये निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि जिले में वक्फ की जिन जमीनों पर अतिक्रमण है, उनको चिह्नित कर हटवाएं। मंत्री शाले मोहम्मद ने बाद में रैणी तहसील के गांव पाडाबास सुईला में राजगढ़-लक्ष्मणगढ विधायक जौहरी लाल मीना के निवास पर पहुंचकर उनकी पत्नी स्व. पांचीदेवी को श्रद्धांजलि अर्पित की।

बैठक के बाद मंत्री शाले मोहम्मद ने सूर्य नगर स्थित राजकीय मेवात बालिका छात्रावास का अवलोकन किया। उन्होंने जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी को निर्देश दिए कि छात्रावास की चारदीवारी पर तारबंदी कराएं और शेष रहे फिनिशिंग का कार्य जल्द पूरा कराएं।

खबरें और भी हैं...