पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:मोबाइल लूटने वाले गिरोह का सरगना गिरफ्तार, 14 माेबाइल व बाइक बरामद

अलवर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • साथ रहने वाला बाल अपचारी निरुद्ध, माेबाइल खरीदने वाला भी पकड़ा

अरावली विहार थाना पुलिस ने राहगीरों से मोबाइल लूटने वाले गिरोह का मंगलवार को पर्दाफाश कर सरगना व लूट के माेबाइल खरीदने वाले काे गिरफ्तार किया है जबकि बाल अपचारी काे निरुद्ध किया है। पुलिस ने इनसे लूट के 14 मोबाइल व वारदात में उपयोग ली बाइक बरामद की है। थानाधिकारी जहीर अब्बास ने बताया कि 13 जुलाई काे देर शाम को सूचना मिली कि मोबाइल लूट गिरोह का सरगना अनिल जाटव दाऊदपुर रेलवे फाटक के पास चाय की दुकान पर बैठा है। पुलिस टीम वहां से पुरानी बस्ती दाउदपुर निवासी 24 वर्षीय अनिल जाटव पुत्र नंदलाल को हिरासत में थाने लाई।

पूछताछ में उसने शहर के विभिन्न इलाकों में राहगीरों से मोबाइल छीनने की वारदातें कबूल की। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। बदमाश अनिल जाटव ने बताया कि वह अपनी बाइक से साथी एक बाल अपचारी के साथ मिलकर राहगीरों से मोबाइल लूटता था। वह लूटे हुए मोबाइलों को योगेश जाटव को सस्ते दामों पर बेच देता था। इस पर पुलिस ने माेबाइल खरीदार सदर थाना क्षेत्र के बुरड़ी गांव निवासी याेगेश पुत्र लल्लूराम जाटव काे भी गिरफ्तार कर लिया जबकि अनिल के साथ बाल अपचारी काे निरुद्ध किया। पुलिस काे इन आरोपियों से मोबाइल लूट की अन्य वारदातें खुलने की उम्मीद है। गिराेह के सरगना अनिल व उसके साथी बाल अपचारी ने मोबाइल लूट की अधिकतर वारदातें लॉकडाउन से पहले की थी। अनिल ने पुलिस काे बताया कि लॉकडाउन से पहले पुराना रेलवे स्टेशन राेड, कालीमोरी कैप्सूल फैक्ट्री के पास, कालीमोरी बिजलीघर के सामने, स्कीम दो जुबलीबास सर्किल के पास व डेयरी बूथ के सामने, ट्रांसपोर्ट नगर, तूलेड़ा माेड, 60 फुट रोड बड़ाया मेडिकल के पास, इटाराना पुलिया के नीचे सहित शहर के विभिन्न इलाकों से पैदल व दुपहिया वाहन सवार लोगों से मोबाइल लूटे थे। पहले भी पकड़ा जा चुका सरगना : पुलिस ने बताया कि बदमाश अनिल व उसका साथी बाल अपचारी देर शाम को बाइक से शहर में निकलते अाैर सुनसान इलाकाें में पैदल या बाइक सवार लोगों से झपट्टा मारकर उनके मोबाइल छीनकर भाग जाते। अनिल बाइक चलाने अाैर बाल अपचारी बाइक पर पीछे बैठकर मोबाइल छीनने में माहिर है। अनिल अपने साथ बाल अपचारी को इसलिए रखता था ताकि उन पर कोई शक नहीं करे। सरगना अनिल पहले भी एनईबी व कोतवाली थाना पुलिस द्वारा गिरफ्तार हाे चुका है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

    और पढ़ें