पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

राहत की खबर:कोर्ट में पेश हुए एनसीआर परियोजना के निदेशक, पानी निकासी शुरू कराई

अलवर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कस्बे के न्यायालय परिसर में बारिश का पानी भर जाने से न्यायालय द्वारा एनसीआर परियोजना के सहायक अभियंता को तलब किया गया। न्यायालय ने सहायक अभियंता को पानी निकासी के निर्देश दिए है। कोर्ट नाजिर मनोज कुमार जैमन ने बताया कि एनसीआर परियोजना के तहत कस्बे में सड़क निर्माण तथा सड़क के दोनों तरफ नाला निर्माण कार्य कराया जा रहा था।

जिसके कारण न्यायालय परिसर में पानी भर जाता था। न्यायालय द्वारा बार-बार पानी निकासी के लिए निर्देश एनसीआर परियोजना के सहायक अभियंता को दिए गए थे। लेकिन समस्या का समाधान नहीं हो पाया था। इसके बाद सहायक अभियंता को न्यायालय ने तलब किया गया और जल्द समस्या समाधान करने के निर्देश दिए गए।

इस संबंध में एनसीआर परियोजना के सहायक अभियंता लालाराम बुराड़िया ने बताया कि न्यायालय परिसर में पानी भर जाने को लेकर संबंधित एजेंसी को मौके पर बुलवाकर पानी निकासी की व्यवस्था के निर्देश देते हुए कार्य प्रारंभ करा दिया गया है। समस्या का शीघ्र समाधान कर दिया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें