मकान में घुसे मानसिक विक्षिप्त ने अंदर से कुंदी लगाई:जंगले के सरिए काट निकाला, मेहताब सिंह का नाेहरा की घटना, बाेल नहीं पा रहा विक्षिप्त, अस्पताल में भर्ती कराया

अलवर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कमरे से बाहर निकाल कर मानसिक विक्षिप्त व्यक्ति काे पकड़ कर ले जाती पुलिस। - Dainik Bhaskar
कमरे से बाहर निकाल कर मानसिक विक्षिप्त व्यक्ति काे पकड़ कर ले जाती पुलिस।

शहर के मेहताब सिंह का नोहरा में शनिवार सुबह करीब 9 बजे अज्ञात व्यक्ति एक मकान में घुस गया और खुद काे कमरे में बंद कर अंदर से कुंदी लगा ली। इससे मकान मालिक घबरा गया। बाद में माैके पर पहुंची पुलिस ने करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद कमरे के जंगले के लाेहे के सरिए काटकर उस व्यक्ति काे बाहर निकाला। हालांकि बाद में पता चला कि वह व्यक्ति मानसिक रूप से कमजोर है। इस दाैरान तमाशबीन के रूप में मोहल्ले के लाेग एकत्र हाे गए।

काेतवाली थानाधिकारी महेश शर्मा ने बताया कि मेहताब सिंह का नाेहरा निवासी हरिकिशन पुत्र रेवड़ राम यादव ने सूचना दी कि एक अज्ञात व्यक्ति उसके घर में घुस गया और खुद काे एक कमरे मे बंद कर गेट की कुंदी लगा ली। हमने उससे कमरा खुलवाने का प्रयास किया। लेकिन, वह कुछ नहीं बाेल रहा है। थानाधिकारी ने बताया कि पुलिस ने माैके पर पहुंच कर कमरे के जंगले के सरिए काटे और उस व्यक्ति काे कमरे से बाहर निकाला। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि वह व्यक्ति मानसिक रूप से बीमार है। वह कुछ नहीं बाेल पा रहा है। उसके सिर व मुंह पर चाेट लगी है। इसलिए उसे सामान्य अस्पताल में भर्ती करवा दिया। पुलिस उस व्यक्ति के परिजनों का पता लगा रही है।

खबरें और भी हैं...