• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Alwar
  • Neither The Victim Nor The Vehicle Was Detected, The Victim Was Seen In The CCTV, Now The Focus Is On Transport Nagar.

पुलिस के हाथ खाली:ना दरिंदाें का पता चला ना वाहन का, सीसीटीवी में पीड़िता दिखने पर फाेकस अब ट्रांसपाेर्ट नगर पर

अलवर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने एसएसबी के रैणी स्थित प्रशिक्षण केंद्र से डाॅग स्क्वाड बुलाया, 4-5 संदिग्धों से पुलिस ने की पूछताछ। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने एसएसबी के रैणी स्थित प्रशिक्षण केंद्र से डाॅग स्क्वाड बुलाया, 4-5 संदिग्धों से पुलिस ने की पूछताछ।

दुष्कर्म के बाद मूक-बधिर किशाेरी काे ओवरब्रिज पर फेंकने वाले दरिंदों का तीसरे दिन गुरुवार काे भी पुलिस कुछ पता नहीं लगा सकी। पीड़िता के सीसीटीवी फुटेज ट्रांसपाेर्ट नगर सहित शहर में कई अन्य इलाके में जरूर मिले हैं। इन फुटेज में पीड़िता स्पष्ट दिखाई नहीं दे रही है। पुलिस ने दरिंदों का पता लगाने के लिए एसएसबी के रैणी डाॅग प्रशिक्षण केंद्र से 4 डाॅग स्क्वाड बुलाए है।

ये पुलिस की स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम आरोपियों की तलाश में इनकी मदद भी ले रही है। एसपी तेजस्वनी गाैतम ने बताया कि घटना के दिन शाम करीब 5.30 बजे ट्रांसपाेर्ट नगर इलाके में मिले फुटेज में पीड़ित किशाेरी पैदल जाते हुए दिखाई दे रही है। इसके अलावा शहर के अन्य कई इलाकों के सीसीटीवी फुटेज में भी वह पैदल जाती नजर आई है।

पुलिस इन फुटेज व वीडियो की जांच कर रही है। फुटेजाें की कड़ी से कड़ी काे जाेड़कर दरिंदों का पता लगाया जा रहा है। घटना काे लेकर 4-5 संदिग्धों व्यक्तियों से भी पूछताछ की गई। इनमें किसी काे अभी हिरासत में नहीं लिया है। 4 संदिग्ध वाहनों की भी जांच की है। इनमें कार, बस, टैम्पो व ई-रिक्शा शामिल है।

पुलिस ने ट्रांसपाेर्ट नगर क्षेत्र में की 8 घंटे जांच

पुलिस काे ट्रांसपाेर्ट नगर इलाके में पीड़िता के फुटेज दिखाई देने के बाद ट्रांसपाेर्ट नगर क्षेत्र में गुरुवार सुबह करीब 9 से शाम 5 बजे तक पुलिस की विभिन्न टीमें संदिग्ध बदमाशों की जांच पड़ताल में जुटी रही। पुलिस ने ट्रांसपाेर्ट नगर सहित 5 किलाेमीटर दायरे में अपनी जांच पर फाेकस रखा। जांच के दाैरान खाली प्लाॅटों व झाड़ियों में घटना से जुड़े साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया।

इस दाैरान एक खाली प्लाॅट में खून के छींटे मिले, जिनकी जांच कराई गई। जांच में ये खून के छींटे किसी मवेशी या जंगली जानवर के हाेने की बात सामने आई। पुलिस की ओर से दरिंदों की पहचान के लिए बुलाए गए विशेष 4 डाॅग थाॅर, लिंका, लेसी व ओला ने पुलिस की एसआईटी के साथ करीब 5 किलाे मीटर क्षेत्र में रास्तों की ट्रेकिंग की। सुबह करीब 10 बजे इस डाॅग स्क्वाड ने 60 फुट राेड से ट्रेकिंग करना शुरू किया। फिर रणजीत नगर, ट्रांसपाेर्ट नगर, ट्रांसपाेर्ट नगर के रेलवे ओवरब्रिज व इसके आसपास के इलाकों तक गए।

खबरें और भी हैं...