पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रमजान:नहीं दिखा चांद, ईद कल, मस्जिद में नहीं जा सकेंगे

अलवर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शनिवार काे चांद दिखाई नहीं देने कारण मुस्लिम समुदाय की अाेर से 25 मई काे ईद-उल-फितर का त्याेहार मनाया जाएगा। नयाबास स्थित ईदगाह के इमाम माैलाना माेहम्मद अमजद ने बताया कि दिल्ली की जामा मस्जिद के इमाम सैयद अहमद बुखारी ने शनिवार काे चांद दिखाई नहीं देने का एलान किया। इसलिए 24 मई काे इस बार के रमजान महीने का अाखिरी राेजा रखा जाएगा। 25 मई काे ईद उल फितर का त्याेहार मनाया जाएगा।

लाॅकडाउन के कारण नयाबास स्थित ईदगाह सहित अन्य मस्जिदाें व ईदगाहांे में ईद की नमाज नहीं हाेगी। जिला कलेक्टर एवं मजिस्ट्रेट इंद्रजीत सिंह ने जिले में ईदुलफितर त्योहार पर कानून व्यवस्था के लिए मजिस्ट्रेट नियुक्त किए हैं। इस दाैरान मस्जिदों में जाने की इजाजत नहीं हाेगी। कलेक्टर ने घराें में ही ईद मनाने की अपील की है। आदेशानुसार अलवर शहर के लिए ओवरऑल अपर जिला मजिस्ट्रेट शहर, अलवर, रामगढ़, लक्ष्मणगढ़, कठूमर, राजगढ़, थानागाजी, बानसूर, बहरोड़, मुण्डावर, तिजारा, कोटकासिम, किशनगढ़बास एवं नीमराना में एसडीएम को मजिस्ट्रेट नियुक्त किया है। तहसीलदारों काे सहायक मजिस्ट्रेट नियुक्त किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें