अलवर में 2 नए कोरोना पॉजिटिव मिले:अब जिले में कोरोना के 11 एक्टिव मरीज, पिछले कई दिनों से रोजाना आने लगे कोरोना संक्रमित

अलवर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कोविड सेंटर। - Dainik Bhaskar
कोविड सेंटर।

अलवर जिले में गुरुवार को कोरोना के 2 नए केस सामने हैं। दोनों पॉजिटिव अलवर शहर में मिले हैं। जिले में कुल 11 एक्टिव केस हो गए हैं। मतलब अब 11 कोरोना मरीज हैं। पिछले कुछ दिनों पर गौर करें तो पता चलता है कि जिले में लगातार कोरोना संक्रमित आने लगे हैं। दुनिया में बढ़ रहे ऑमिक्रॉन वैरिएंट को लेकर बराबर चेताया जा रहा है कि यह पहले के वैरिएंट से जयादा खतरनाक है। इससे बचने के लिए आमजन को गाइडलाइन की पालना करना जरूरी है।

एक दिन पहले ही जिले में 5 कोरोना मरीज रिकवर भी हुए हैं। लेकिन लगातार पॉजिटिव आने से खतरा बढ़ने लगा है। जिससे बचने के लिए आमजन को कोरोना गाइडलाइन का पालन करना ही एकमात्र विकल्प है। वैसे भी जानकार नए वैरिएंट को ज्यादा खतरनाक बता रहे हैं। इस कारण बच्चों सेलेकर बड़ों को मास्क लगाकर ही घर से बाहर जाना चाहिए। इसके अलावा भीड़ में जाने से बचना चाहिए। दो गज की दूरी भी जरूरी है।

जिले में 2 दिन में 4 पॉजिटिव
अलवर जिले में 2 दिन में 4 पॉजिटिव आए हैं। इससे पहले एक-एक पॉजिटिव आए हैं। बीच में एक दिन तीन पॉजिटिव आ चुके हैं। अब आमजन को कोरोना से बचने के लिए सावधानी बरतना जरूरी है। मेडिकल टीम के अनुसार गुरुवार को दोनों मरीज अलवर शहर से सामने आए हैं। टीम ने उनके संपर्क वालों के सैंपल लेने की तैयारी शुरू कर ली है।

खबरें और भी हैं...