पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Alwar
  • On June 28, A Person Sleeping At Night In Harsauli Was Murdered By Slit Throat, On The Same Charge, The Person Was Brought To The Police For Questioning.

हत्या के आरोपी ने थाने में गला काटा:10 दिन पहले रात को सो रहे व्यक्ति की गला काट हत्या की थी, उसी आरोप में व्यक्ति को पूछताल करने पुलिस लाई थी

अलवर24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जिला अस्पताल में इलाज जारी। - Dainik Bhaskar
जिला अस्पताल में इलाज जारी।

अलवर जिले के खैरथल थाने में हत्या के एक आरोपी ने ब्लेड से खुद का गला काट लिया। जिसे खैरथल पुलिस हत्या के आरोप में पकड़ कर थाने लेकर आई थी। खासत बात यह है कि 28 जून को देर रात रात्रि को घर के आंगन में सो रहे व्यक्ति का गला काट कर हत्या की गई थी। उसी मामले में पुलिस उसके पड़ौसी को हत्या के आरोप में थाने लेकर आई थी। थाने में आने के बाद आरोपी ने ब्लेड से खुद का गला काट लिया। हालांकि उसकी हालत खतरे से बाहर है।
28 जून की रात को गला रेत हत्या की थी
खैरथल थाना अधिकारी ने बताया कि हरसौली में 28 जून की रात को बनेसिंह पुत्र रोशनलाल मेघवाल की उसके घर के परिसर में ही हत्या कर दी थी। बने सिंह को रात्रि को सोत समय धारदार हथियार से उसका गला काट दिया था। बने सिंह ने बचने का प्रयास भी किया। लेकिन उसका काफी खूब बह गया था। इसलिए बच नहीं सका था।

पड़ौसी को ही पूछताछ के लिए लाई पुलिस
पुलिस ने बताया कि बने सिंह की हत्या के मामले में उसके पड़ौसी सुमित पुत्र राजेश को बुधवार दोपहर को पूछताछ के लिए पुलिस थाने लेकर आई थी। थाने में ही सुमित ने शाम के समय शौच की इच्छा जाहिर की थी। जैसे ही वह शौचालय में गया। उसने ब्लेड से खुद का गला काट लिया। जिसे तुरंत खैरथल सीएचसी लेकर गए। जहां चिकित्सकों ने उसे अलवर रैफर कर दिया। अलवर में इलाज जारी है। वैसे युवक की हालत खतरे से बाहर बताई गई है। पुलिस मामले की जांच में लगी है। अब पुलिस को लग रहा है कि जल्दी हत्या के मामले का खुलासा हो सकता है।

खबरें और भी हैं...