पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अलवर में शराबियाें की धरपकड़:धुलंडी पर शहर में पुलिस गश्त पर, SP भी शहर में सख्ती दिखा रही; शराब पी रहे लड़कों को पकड़ा

अलवरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शहर में शराबियों की सूचना मिलने पर एसपी भी पहुंची। - Dainik Bhaskar
शहर में शराबियों की सूचना मिलने पर एसपी भी पहुंची।

धुलंडी के दिन अलवर शहर में शराबियों की धरपकड़ जारी है। कई थानों की पुलिस के अलावा खुद एसपी भी शहर में घूम रही हैं। कई जगहों से माहौल खराब करने वाले शराबी युवाओं को पकड़ा भी है। पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि फिलहाल पुलिस की गश्त जारी है।

कोतवाली क्षेत्र में पकड़े कई लोग
अलवर शहर कोतवाल ने बताया कि धुंलडी के दिन पुलिस गश्त पर है। कई जगहों से शराबियों काे पकड़ा भी है। यह पुलिस का काम है, ताकि माहौल शांतिपूर्ण बना रहे। शराब के नशे में सार्वजनिक जगहों पर मिलने वालों को पुलिस पहले भी पकड़ती रही है। अरावली विहार व एनईबी व शिवाजी पार्क पुलिस भी गश्त पर है। इन थानों की पुलिस ने भी कई जगहों से ऐसे शराबियों को पकड़ा है। जिनके बारे में पुलिस जानकारी भी कर रही है। कइयों को पुलिस थाने पर ला चुकी है। इनमें से काफी लोग नेता व अधिकारियों को फोन करके पुलिस के चंगुल से निकलने की कोशिश में भी लगे हैं।

पुलिस शाम को बताएगी
दिन भर पुलिस ऐसे शराबियों को पकड़ेगी। इसके बाद शाम को एसपी की ओर से एकजाई रिपोर्ट जारी की जाएगी। ताकि यह पता चले कि पुलिस ने कहां-कहां कार्रवाई की और कितने लोगों को पकड़ा है।

एसपी भी कई जगहों पर पहुंची
सुबह 11 बजे बाद एसपी तेजस्वनी गौतम भी कई जगहों पर पहुंची है। इसके बाद शहर के सभी थानों की पुलिस सक्रिय हुई है। अलवर शहर के अलावा कस्बे व गांवों में भी पुलिस ने कई जगहों पर यह कार्रवाई की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

और पढ़ें