पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अपील:सोनू सूद की अपील पर श्रममंत्री ने भोपाल में भर्ती ब्लैक फंगस मरीज काे दवाएं दिलाई

अलवर22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

काेराेनाकाल में सामाजिक सराेकार में जुटे अभिनेता साेनू सूद की अपील पर श्रम राज्यमंत्री टीकाराम जूली ने भोपाल के एम्स में भर्ती ब्लैक फंगस मरीज काे दवाइयां व इंजेक्शन उपलब्ध कराए है। जूली के प्रयास के लिए साेनू सूद ने वाट्सएप पर वीडियो कॉल के जरिए उनका आभार जताया।

जूली ने कहा कि कोरोना के मुश्किल दौर में साेनू सामाजिक कार्य में अग्रणी भूमिका निभा रहे हैं। उनके काम काे देश में ही नहीं विदेशाें में भी सराहा जा रहा है। मानव जीवन को बचाने के लिए हर एक व्यक्ति द्वारा किया गया एक छोटा सा प्रयास भी मुश्किल के इस दौर में तारीफ-ए-काबिल है। बताया कि अलवर निवासी डॉ. विशाल कौशिक के जरिए सोनू सूद ने भोपाल के एम्स में भर्ती एक रोगी को आवश्यक दवाइयां व इंजेक्शन उपलब्ध कराने के लिए अपील की।

इस पर सीएमओ से बात कर रोगी को तुरंत जीवन रक्षक दवाएं उपलब्ध कराई। उन्होंने कहा कि सभी के संयुक्त प्रयासों से मानव जीवन बचाने के सराहनीय प्रयास वास्तविकता में सच्ची सेवा है। सूद ने कहा कि राजस्थान सहित पूरे देश के नागरिकों के लिए सामाजिक सरोकार की दिशा में विशेष सहायता कार्यक्रम शुरू किया जाए। जीवन ईश्वर का दिया एक उपहार है। इसे मानव सेवा के लिए समर्पित कर यदि हम सामाजिक सरोकार वाले किसी भी कार्य में भागीदार बनेंगे तो प्रेम, दया, परोपकार और मानवता के मानवीय मूल्यों का अर्थ जान पाएंगे।

खबरें और भी हैं...