• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Alwar
  • On The Day Of The Election, The Prime Minister's ID Was Hacked And The Post Was Concocted, Now The Police Arrested The Accused

MLA के बेटे से नाराजगी, प्रधान की आईडी हैक:फेसबुक पोस्ट कर लिखा: MLA ने 1 करोड़ रुपए लेकर प्रधान बनाया

अलवर7 महीने पहले
गिरफ्त में आरोपी।

थानागाजी प्रधान जय प्रकाश प्रजापत की फेसबुक आईडी हैक करने पर पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। युवक ने प्रधान की फेसबुक आईडी हैक कर लिखा था कि MLA ने प्रधान बनाने के लिए 1 करोड़ रुपए लिए है। इसके बाद प्रधान की ओर से मामला दर्ज कराया गया। जांच में सामने आया कि युवक थानागाजी MLA कांतिलाल मीणा के बेटे के फोन नहीं उठाने से नाराज था।

जानकारी के अनुसार प्रधान जयप्रकाश ने 30 अक्टूबर को थानागाजी थाने में मुकदमा दर्ज कराया था कि उनकी आईडी हैक कर ली है। इसके बाद कई गलत मैसेज किए और दूसरे लोगों पर आरोप भी लगाए। जो पूरी तरह से झूठे हैं। । इस मामले में पुलिस ने आईटी सेल की मदद से जांच की तो पता लगा कि मनोज यादव पुत्र उमराव उम्र करीब 22 निवासी गोवडी ने आईडी हैक की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जिसने आईडी हैक कर मैसेज पोस्ट करना भी कबूल लिया है।

प्रधान जयप्रकाश व उनके बगल में बैठे एमएलए कांतीप्रसाद मीणा।
प्रधान जयप्रकाश व उनके बगल में बैठे एमएलए कांतीप्रसाद मीणा।

पुलिस को बोला: MLA के बेटे से थी नाराजगी
थानाधिकारी वीरेंद्र कुमार यादव ने बताया कि विधायक कांतिलाल मीणा पर एक करोड़ रुपए लेकर प्रधान बनाने का आरोप लगाते हुए फेसबुक पर पोस्ट डाली गई थी। यह पोस्ट आरोपी ने ही फेसबुक आईडी हैक कर शेयर की थी। आरोपी ने बताया कि उसकी MLA के बेटे से नाराजगी थी। उसे चुनाव के दौरान कई बार फोन किए लेकिन फोन नहीं उठा रहा था। इसी नाराजगी में उसने प्रधान की फेसबुक आईडी पर उनका मोबाइल नंबर पासवर्ड के तौर पर डाला तो आईडी खुल गई। इसके बाद उसने लगातार मैसेज किए। इसके बाद उन मैसेज को डिलीट भी कर दिया।

फोटो व कंटेंट: राजेश कुमारी सैनी, थानागाजी।

खबरें और भी हैं...