• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Alwar
  • On The First Day, The Forest Of 3 Km Was Searched, Now The Police After Interrogating The Family Members And Investigating On Other Aspects, Started Looking For The Girl, The Top Officials Arrived.

लापता युवती की तलाश के लिए उड़ाया ड्रोन:बहन बोली- जंगली जानवर उठाकर ले गया, लेकिन नहीं मिले सुराग; पुलिस अब दूसरे एंगल से जांच में जुटी

अलवरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवती की तलाश करते ग्रामीण, पुलिस व वनकर्मी। - Dainik Bhaskar
युवती की तलाश करते ग्रामीण, पुलिस व वनकर्मी।

अलवर के बानसूर के हमीरपुर के पास की ढाणी से 20 साल की युवती लापता है। उसकी छोटी बहन ने जंगली जानवर द्वारा उसे उठा ले जाने की आशंका जताई तो पुलिस व वन विभाग की टीम ने मिलकर 3 किमी एरिया के जंगल को छान मारा था, लेकिन युवती का सुराग नहीं मिला। पुलिस ने डॉग स्क्वॉड और ड्रोन उड़ाकर भी युवती की तलाश की, लेकिन उसके होने या जंगली जानवर के ले जाने जैसे कोई सबूत नहीं मिल सके। अब पुलिस काे दूसरी घटना होने पर शक है।

हमीरपुर पुलिस चौकी प्रभारी बनवारी का कहना है- लगता नहीं है कि युवती को जंगली जानवर उठा ले गया। यदि ऐसा होता तो कहीं न कहीं निशान जरूर मिलते। इस कारण अब युवती के परिजन से पूछताछ कर तलाश की जा रही है। मौके पर पुलिस के डीएसपी व थानाधिकारी सहित अन्य पुलिसकर्मी भी पहुंचे है। पुलिस गांव के लोगों से भी पूछताछ करने में लगी है।

ग्रामीण भी साथ में ढूंढने के लिए जुटे।
ग्रामीण भी साथ में ढूंढने के लिए जुटे।

शौच करने गई थी युवती
रामपाल सैनी की दोनों बेटियां मंगलवार सुबह करीब साढ़े 6 बजे शौच के लिए गई थीं। थोड़ी देर बाद छोटी बेटी ने वापस आकर परिजनों को सूचना दी थी कि बहन को तेंदुआ उठा ले गया। इसके बाद परिवार के लोग मौके की ओर दौड़े। वहां कुछ नजर नहीं आया। पुलिस व वन विभाग को सूचना मिली। तब तक गांव के लोग एकत्रित हो गए। सभी ने मिलकर कई घंटे तक जंगल को छान मारा। पुलिस ने बताया कि करीब 3 किलोमीटर का जंगल देख लिया। कहीं कोई निशान तक नहीं मिला है। इस कारण दूसरे दिन पुलिस अन्य पहलुओं पर जांच में लगी है।

ढूंढने के लिए ड्रोन भी लगाया गया।
ढूंढने के लिए ड्रोन भी लगाया गया।

20 साल की युवती गायब, बहन बोली- तेंदुआ ले गया!:अलवर में 70 लोगों ने 3KM जंगल छान मारा, वन विभाग ने ड्रोन उड़ाया, कोई सुराग नहीं मिला

खबरें और भी हैं...