पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Alwar
  • Panther Took Away 22 Year Old Girl, Search Continued Till Late Night, Went To Forest For Defecation, 60 Forest Workers And 15 Policemen Engaged In Search

22 साल की युवती को पैंथर उठा ले गया:देर रात तक तलाश जारी, शौच के लिए जंगल में गई थी, 60 वन कर्मी व 15 पुलिसकर्मी तलाश में जुटे

अलवर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
युवती की तलाश करती पुलिस व वन विभाग के कर्मचारी। - Dainik Bhaskar
युवती की तलाश करती पुलिस व वन विभाग के कर्मचारी।

मंगलवार सुबह शौच के लिए जंगल में गई 22 साल की एक युवती को कोई जंगली जानवर उठा ले गया। देर शाम तक इस युवती का पता नहीं चला। यह युवती अपनी छोटी बहन के साथ जंगल में गई थी। घर लौटी इसकी बहन का कहना है कि उसकी बड़ी बहन को पैंथर उठा ले गया है। इस सूचना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

सूचना पर पुलिस और वन विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे। देर रात तक वन विभाग के 60 कर्मचारी-अधिकारी तथा 15 पुलिसकर्मी सर्च अभियान में जुटे थे। ग्राम पंचायत हमीरपुर में कोलान की घाटी के समीप डोलाया की ढाणी निवासी रामू सैनी की दो बेटियां मंगलवार सुबह 7 बजे जंगल में शौच के लिए गई। कुछ देर बाद छोटी बेटी हांफती हुई घर पहुंची और उसने बताया कि बड़ी बहन सुमन को पैंथर उठा कर ले गया।

युवती का परिवार मौके पर पहुंचा, लेकिन वहां युवती नहीं मिली। इसके बाद हरसोरा थाना प्रभारी ताराचंद शर्मा व वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। एसीएफ अलवर राजीव लोचन पाठक, बहरोड़ रेंजर हंसराज यादव, हमीरपुर फॉरेस्टर अशोक कुमार व देवी सहाय, तालवृक्ष रेंजर दिलीप कुमार सहित क्षेत्रीय वन अधिकारी तालवृक्ष, रामपुर नाका, हमीरपुर नाका के वन अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए और युवती की तलाश करने में जुट गए। हमीरपुर के जंगलों में सर्च अभियान के बाद ड्रोन की सहायता से तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। अधिकारियों ने बताया कि रामू सैनी का पहाड़ के नीचे गुवाड़ा में घर बना हुआ है।

अधिकारी बोले-जंगली जानवर के पैरों के निशान नहीं मिले

बहरोड़ रेंजर हंसराज यादव ने बताया कि किसी भी जंगली जानवर के पैरों के निशान नहीं मिले हैं। इसके बाद भी लगातार सर्च अभियान जारी है। वहीं हरसोरा थाना प्रभारी ताराचंद शर्मा ने बताया कि ग्राम हमीरपुर के डोलाया की ढाणी निवासी रामू सैनी की बेटी सुमन को पैंथर उठा ले गया। अभी तक युवती का कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

खबरें और भी हैं...