पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पोती के ससुराल में दादा की मौत थाने पर प्रदर्शन:पीहर पक्ष का गोविंदगढ़ पुलिस पर लापरवाही का आरोप, गांव साकीपुर में पुलिस बल तैनात किया

अलवरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

विवाहिता के साथ मारपीट व दुष्कर्म करने पर विवाहिता द्वारा पीहर पक्ष के लोगों को बुलाने पर ससुराल के लोगों द्वारा मारपीट करने से गुरुवार को लड़की के दादा की इलाज के दौरान मौत हो गई। पीहर पक्ष के लोगों ने गोविंदगढ़ थाना पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाकर मृतक के शव को थाने के सामने रखकर प्रदर्शन किया।

पुलिस उपाधीक्षक द्वारा समझाइश किए जाने पर लोग वापस लौट गए। जानकारी के अनुसार ग्राम ऊंचकी थाना कैथवाड़ा के लोग निकटवर्ती ग्राम साकीपुर में गत 7 जून को बातचीत करने आए थे। इस दौरान आपसी तकरार बढ़ने पर ससुराल पक्ष के लोगों ने लड़की के पीहर पक्ष के लोगों पर हमला कर दिया। इसमें लड़की के दादा नजब खान (60 साल) गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसका अलवर के निजी हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था।

गुरुवार को नजब खान की मौत हो गई। पुलिस की निष्क्रियता को लेकर नाराज लोग मृतक के शव को थाने के सामने लेकर पहुंचे व प्रदर्शन किया। इस मौके पर पुलिस उपाधीक्षक ओमप्रकाश मीणा ने नाराज लोगों को बुलाकर वार्ता कर समझाइश की एवं शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया। पुलिस ने लड़की के ससुर जोरु खां को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। पीड़ित पक्ष ने 10-12 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। थाने में पीड़िता लड़की द्वारा अपने ससुराल के लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

पुलिस उपाधीक्षक की समझाइश के बाद पीड़ित पक्ष के लोग शव को लेकर अपने गांव चले गए। मौके पर शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए अतिरिक्त पुलिस बल के साथ नौगांवा थानाधिकारी मोहन सिंह गुर्जर भी मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...