पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:चोरी की बाइकों पर फर्जी हाई सिक्युरिटी नंबर प्लेट लगाने वाले 2 बदमाशों को पुलिस ने पकड़ा

अलवरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोपियों के पास से फर्जी नम्बर प्लेट बनाने के उपकरण, लैपटाॅप आदि बरामद

शहर कोतवाली थाना पुलिस ने चोरी की मोटरसाइकिलों पर फर्जी हाई सिक्युरिटी नंबर प्लेट तथा स्नेप लॉक लगाने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से फर्जी नंबर प्लेट बनाने के उपकरण, लेपटाॅप, स्नेप व रेडसेल मशीन बरामद की गई है। पकड़े गए बदमाश हरियाणा के नूंह मेवात जिले के पुन्हाना थाना क्षेत्र के जैमत निवासी मुजाहिद मेव (20) तथा नूंह मेवात जिले के ही इंदाना थाना क्षेत्र के सुनैहडा निवासी शाहिद मेव (21) हैं। पुलिस ने बताया कि अलवर शहर में वाहन चोरी की वारदातों की रोकथाम के लिए गठित टीम ने 3 अगस्त की रात को एसएमडी सर्किल पर नाकाबंदी कर फर्जी नंबर प्लेट लगी स्प्लेंडर मोटरसाइकिल जब्त की थी।

इस मामले में पुलिस ने भरतपुर जिले के जुरहरा थाना क्षेत्र के खेडली गुमान निवासी निजामुद्दीन मेव तथा हरियाणा के पलवल जिले के हथीन थाना क्षेत्र के उटावड निवासी साबिर मेव को गिरफ्तार किया था। दोेनों वाहन चोराें से की गई पूछताछ में कई महत्वपूर्ण जानकारियां मिली।

पुलिस ने फर्जी नंबर प्लेट बनाने वाले गिरोह के बदमाशों के पकड़ने के लिए जुरहरा व कामां सहित आसपास के क्षेत्र में दबिश दी। इस दौरान फर्जी हाई सिक्युरिटी नंबर प्लेट बनाने वाले व स्नेप मशीन से नम्बर प्लेट लगाने वाली गैंग के सरगना मुजाहिद तथा शाहिद को गिरफ्तार किया।

इनकी निशानदेही पर फर्जी नम्बर प्लेट बनाने के उपकरण, लेपटाॅप, रेडसैल मशीन, स्नेप मशीन, डाईयां, काले व सफेद टेप फोल्डर आदि बरामद किए गए हैं। इस कार्रवाई में कोतवाली थाना प्रभारी रघुवीर शरण, अरावली विहार थाने के सब इंस्पेक्टर रामकिशन यादव, एएसअाई प्रमोद सिंह, कांस्टेबल भगवत प्रसाद, नरेन्द्र कुमार व इन्द्राज आदि शामिल रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें