रामगढ़ / दुष्कर्म पीड़िता की बहन का पुलिस ने किया कन्यादान

Police donated rape victim's sister
X
Police donated rape victim's sister

  • अफसर बोले-मानव धर्म निभाया, रामगढ़ में पीड़िता के पिता की 5 दिन पहले कर दी गई थी हत्या

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 04:00 AM IST

अलवर. थाना क्षेत्र में पीड़ित परिवार की मदद व कन्यादान में जहां हिन्दू संगठनों आगे आए। वहीं, रामगढ़ थाना पुलिस भी मानवीय दृष्टिकोण अपनाते हुए कन्यादान के लिए पीड़ित परिवार के घर पहुंची। स्वयं पुलिस उपाधीक्षक दीपक शर्मा व रामगढ़ थाना अधिकारी वीरेंद्र यादव सोमवार दोपहर परिवार की बड़ी बेटी के विवाह में कन्यादान के लिए पहुंचे।

डीएसपी दीपक शर्मा ने बताया कि पिछले 10 दिन से मैं व हमारी पुलिस पीड़ित परिवार के संपर्क में है। परिवार के साथ हुई घटना व दुर्घटना के बाद उत्पन्न हालात ने हम सबको व्यथित किया है। ऐसे में मानवता के नाते रामगढ़ थाना अधिकारी सहित हम सबने इस परिवार की बेटी को अपनी बेटी मानते हुए मानवता का फर्ज निभाया है।

विश्व हिंदू परिषद के प्रांतीय व जिला पदाधिकारियों के निर्णयानुसार हिन्दू संगठनों सहित प्रदेश से पीड़ित परिवार के घर पहुंची सांसदों की टीम पीड़ित परिवार की बेटी के कन्यादान में आगे आएं। गौरतलब है कि दुष्कर्म पीड़िता के मामले में कोर्ट में बयान से पहले 24 जून को उसके पिता की हत्या कर दी गई थी। परिवार उस समय 29 जून को पीड़िता की बडी बहन की शादी की तैयारी में जुटा था। घटना के बाद बेटी की शादी को लेकर परिवार चिंता में डूब गया था।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना