पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Alwar
  • Police Nabbed Two Vicious Naqbajans, Who Committed The Theft As Soon As Their Acquaintances Were Informed Of The Ceremony.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ये चोर आपके परिचित तो नहीं?:पुलिस ने दो चाेरों को पकड़ा, ये अपने परिचितों के समारोह में ही हाथ साफ कर देते थे

अलवरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में शातिर नकबजन। - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में शातिर नकबजन।

गुरुबक्श छाबड़ा उर्फ काले पुत्र जानीराम छाबड़ा। न्यू कॉलोनी गुरुग्राम के रहने वाला है। दूसरा नाम राजकमल उर्फ बनवारी पुत्र पुरुषोत्तम अलवर शहर के मन्नका रोड का निवासी है। ये दोनों ही अव्वल दर्जें के चोर हैं। खासियत यह है कि जब भी किसी परिचित की रिश्तेदारी में या परिवार में कोई समारोह होता है तो वहां जाने वालों के घरों पर पीछे से ये चाेरी की वारदात को अंजाम देते हैं।

अरावली विहार थाना पुलिस ने बताया कि ये अंतर्राज्यीय चोर गैंग है। अलवर शहर में काला कुआं हाउसिंग बोर्ड में 15 मार्च को लल्लूराम के घर सूने मकान का ताला तोड़कर नकदी व जेवरात पार कर ले जाने की घटना हुई थी। इस दिन लल्लूराम के पौत की शादी थी। परिवार शादी के कार्यक्रम में चला गया था। पीछे से अलमारियों के ताले तोड़कर नकदी पार कर ले गए।

बदमाशों को चिह्नित करने के बाद खुलासा
पुलिस ने बताया कि इस घटना के बाद कुछ बदमाशों को चिह्नित किया गया। साइक्लोन सैल की मदद ली गई। तब जाकर एक दिन पुलिस काे मालूम चला कि सून मकानों में चोरी करने वाले दो लोग चोर डूंगरी के पास खड़े हैं। पुलिस बिना विलम्ब किए मौके पर पहुंची और दोनों को दबोच लिया।

तब पता चला ये अन्तराज्यीय गैंग
पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। जब उनसे सख्ती से पूछताछ की तो कई नकबजनी की घटनाओं का पता चला है। खासकर यह जानकारी मिली कि ये शातिर अपने रिश्तेदारी या जानकारी में किसी के शादी समारोह या अन्य कार्यक्रम होने पर पीछे से सूने मकानों में नकबजनी की वारदातों को अंजाम देते हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

और पढ़ें