पतंजलि से जुड़े बिजनेसमैन को धमकी देने वाला गिरफ्तार:अलवर के व्यापारी को फोन पर दी थी वसूली के लिए धमकी

अलवर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बाबा रामदेव के साथ व्यापारी सीपी  यादव। फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
बाबा रामदेव के साथ व्यापारी सीपी यादव। फाइल फोटो।

अलवर शहर के हसन खां निवासी बिजनेसमैन सीपी यादव को फोन पर धमकी देने वाले बदमाश को अलवर पुलिस ने झुंझुनूं से गिरफ्तार किया है। पुलिस अभी पूछताछ में लगी है। संभवतया जल्दी पूरा खुलासा किया जाएगा।

सीपी यादव ने 26 सितंबर की रात करीब साढ़े 11 बजे शिवाजी पार्क पुलिस थाने में लिखित में शिकायत दी थी कि उसे अलग-अलग नंबर से कोई धमकी दे रहा है। मुझ पर अकेले में मिलने का दबाव बनाता है। वरना अंजाम भुगतने की धमकी दी। बिजनेसमैन की पत्नी को भी धमकाया था कि मिलने नहीं आया तो अंजाम बुरा होगा। जान से मारने की धमकी देता था। अगस्त माह से धमकी देता आ रहा था। लेकिन, पहले तो सीपी यादव ने इसे ज्यादा गंभीरता से नहीं लिया। धमकी देने वाले युवक को कहता रहा कि तू है कौन। सामने आकर बात कर। लेकिन जब वह बार-बार परेशान करने लगा तब पुलिस को शिकायत दी।

धमकी देकर वसूली करने वाला

शिवाजी पार्क थाना प्रभारी ने बताया कि शक के आधार पर झुंझुनूं के एक युवक को गिरफ्तार किया है। संभावना है कि वही धमकी देता था। अभी जांच कर रहे हैं। जांच पूरी होने के बाद कुछ कहा जा सकेगा। लेकिन, पुलिस यह मान रही है कि पकड़ा गया युवक आदतन अपराधी है। वह पहले भी कइयों को धमकी दे चुका है। धमकी देकर वसूली करने का मकसद रहता है। अब पुलिस जल्दी जांच के बाद पूरे मामले का खुलासा करने की तैयारी में है।

पतंजलि से जुड़े बिजनेसमैन को जान से मारने की धमकी:पाकिस्तान के नंबर से आया कॉल, कहा- अंजाम सही नहीं होगा