सीसीटीवी में एक जगह पैदल चलते दिखी नाबालिग:सरकार को हिला दिया दरिंदगी ने, आईजी बोले घटना ने झकझोर दिया, हर रोड पर पुलिस दौड़ रही

अलवर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अलवर में जनता का विरोध। - Dainik Bhaskar
अलवर में जनता का विरोध।

अलवर में मूकबधिर नाबालिग से गैंगरेप के अलावा की गई दरिंगी ने पूरी सरकार को हिला दिया है। आईजी से डीजीपी को बराबर रिपोर्ट हो रही है। डीजीपी पूरे मामले की मॉनिटिरिंग में लगे हैं। पुलिस के आला अधिकारियों से सरकार रिपोर्ट ले रही है। अलवर के हर रोड पर पुलिस की टीम दौड़ रही है। एक जगह सीसीटीवी में नाबालिग पैदल चलते नजर आई है। जो अहम सुराग मिला है। जिसके बाद कड़ी से कड़ी जोड़कर पुलिस कहने लगी है जल्दी खुलासा हो सकता है। असल में अलवर शहर के तिजारा फाटक पुलिया पर रात करीब साढ़े सात से 8 बजे के बीच में मूकबधिर नाबालिग लहुलूहान मिली थी। जिसके प्राइवेट पार्ट्स में गहरे घाव मिले। खून इतना निकल गया कि सड़क भी लाल हो गई थी। इससे पहले नाबालिग से गैंगरेप होने की आशंका है। इस घटना ने दिल्ली में 2012 में हुए निर्भया कांड को दोहरा दिया है। जिसके कारण सरकार की नींद उड़ गई है। हर तरफ इसी घटना की चर्चा है। आमजन में गुस्सा है। हर कोई ऐसे दरिंदों को चौराहे पर फांसी देने की मांग करने लगे हैं।

हर रोड के सीसीटीवी खंगाल मारे
पुलिस की अलग-अलग टीमें सीसीटीवी खंगालने में लगी है। अलवर तिजारा रोड, अलवर जयपुर रोड, अलवर बहरोड़ रोड सहित अन्य जगहों के सीसीटीवी खंगाले जा चुके हैं। तिजारा फाटक पुलिया पर नाबालिग पड़ी मिली। उस समय के आसपास के फुटेज खंगाले गए हैं।

एक जगह सीसीटीवी में नाबालिग पैदल दिखी
अलवर में एक जगह पर नाबालिग पैदल चलते दिखी है। जो पुलिस को बड़ा सुराग मिला है। इसके आधार पर पुलिस अन्य जगहों के सीसीटीवी देख रही है। जल्दीअलग-अलग जगहों के सीसीटीवी की कड़ी से कड़ी जोड़कर मामले का खुलासा कर सकती है। पुलिस अधिकारी उच्च अधिकारियों को यही रिपोर्ट कर रहे हैं कि कुछ अहम सुराग मिले हैं। जल्दी मामले का खुलासा किया जाएगा।

पुलिया पर जयपुर से पहुंची टीम जांच करते हुए।
पुलिया पर जयपुर से पहुंची टीम जांच करते हुए।

यह बड़ा मामला, विरोध में जनता
असल में यह बड़ा मामला है। जिसके विरोध में जनता उतरने लगी है। अलवर शहर में शाम को पैदल मार्च निकाल कर विरोध जताया गया। आमजन का कहना है कि दरिंदों को फांसी पर लटकाना चाहिए। इस घटना का पूरे प्रदेश में विरोध होने लगा है। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी ट्विट कर कहा है कि प्रदेश में बेटियां आए दिन दरिंदों की हवस का शिकार हो रही हैं। लेकिन सरकार शून्य हो गई है। महिलाओं के खिलाफ अपराध के मामले में देश में नम्बर वन बन चुके राजस्थान को शोषण मुक्त बनाने के लिए कांग्रेस के खिलाफ सख्त कदम उठाने चाहिए।

आईजी ने कहा झकझोर दिया घटना ने
आईजी संजय अलवर आए। उन्होंने कहा कि अलवर की इस घटना ने सच में झकझोर दिया है। पुलिस रात से दरिंदों को पकड़ने के प्रयास में लगी है। कई पुलिस टीम लगातार काम कर रही है। कुछ अहम सुराग मिले हैं। जल्दी मामले का खुलासा किया जा सकेगा। दिन में ही जयपुर से भी एफएसल की टीम पहुंची। जिसने सैंपल लिए हैं।

खबरें और भी हैं...