निर्भया जैसे कांड को सरकार दबाना चाह रही:दिल्ली से लेकर अलवर तक सरकार को घेरना शुरू, अब सीबीआई की जांच की मांग

अलवर4 महीने पहले
राज्यसभा सांसद किरोड़ी मीणा बैठे धरने पर।

अलवर के तिजारा फाटक पुलिया पर लहुलूहान हालत में मिली मूकबधिर बालिका की घटना का दिल्ली से लेकर अलवर तक विरोध बढ़ गया है। दिल्ली में बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने राज्य सरकार को घेरा। वहीं राज्य सभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने अलवर आकर सरकार पर इस मामले को दबाए जाने का गंभीर आरोप लगाया है। किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि राज्य महिला आयोग का बयान आया कि मूकबधिर नाबालिग से रेप नहीं हुआ। जिससे साफ जाहिर है कि सरकार अब इस निर्भया जैसे कांड को दबाना चाह रही है। एक गूंगी-बहरी नाबालिग से रेप ही नहीं उसके प्राइवेट पार्ट भी डमेज किया गया। नाबालिग जिंदगी व मौत से जूझ रही है। इस मामले में पुलिस की पहले दिन से लापरवाही रही है। लेकिन अब सरकार के रैवये को देखते हुए सीबीआई की जांच की मांग की है।

प्रियंका गांधी कहती हैं लड़की हूं लड़ सकती हूं
किरोड़ी ने कांग्रेस की नेता प्रियंका गांधी को घेरा है। कहा कि सवाईमाधोपुर में प्रियंका गांधी अपना जन्म दिन मनाने आई थी। इस दौरान उनको अलवर में नाबालिग बेटी के साथ हुई दरिंदगी के मामले में ज्ञापन देने की कोशिश की गई। लेकिन वहां प्रियंका गांधी ने ज्ञापन लेने से मना कर दिया। फिर उनके इस नारे का कोई ओचित्य नहीं रह गया है। अब राजस्थान में महिला आयोग की अध्यक्ष कह रही है कि नाबालिग से रेप नहीं हुआ है। वे किस आधार पर कह रही है। वे कोई डॉक्टर तो नहीं है। जबकि ये निर्भया से कम घटना नहीं है। गूंगी बहरी नाबालिग से गैंगरेप किया और उसके प्राइवेट पार्ट को डमेज किया। यह निर्भया कांड से कम नहीं है।
अब सीबीआई की जांच हो
किरोड़ी ने कहा कि अब यही ज्ञापन देने हम अलवर आए हैं। अलवर में ज्ञापन केवल महिलाओं ने दिया है। राज्यसभा सांसद किरोड़ी ने कहा कि सरकार इस घटना पर पर्दा डालने की काेशिश कर रही है। इसलिए हम इस मामले की सीबीआई सेजांच की मांग करते हैं। राजस्थान में दलित व महिला अत्याचार के मामले में नंबर वन पर आ गया है।

सीबीआई जांच की मांग को लेकर धरना।
सीबीआई जांच की मांग को लेकर धरना।

डोटासरा पर पलटवार
सांसद किरोड़ी ने कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गाेविंद सिंह डोटासरा पर पलटवार किया। कहा कि डोटासरा सीख दे रहे हैं कि अतिथि देवो भव की परंपरा अपनानी चाहिए। मैं कहता हूं कि इन्होंने पंजाब में ये परंपरा क्यों नहीं अपनाई। जहां से प्रधानमंत्री को वापस लौटना पड़ा था। ऐसे मामलों में सीबीआई जांच नहीं होनी चाहिए। भाजपा महिला माेर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पूजा कपिल ने कलेक्टर को ज्ञापन देते हुए साफ कहा कि अलवर की बेटी को न्याय चाहिए। इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए। उनके साथ महिला प्रतिनिधिमंडल था। इस दौरान शहर विधायक संजय शर्मा सहित काफी संख्या में पार्टी के नेता मौजूद थे।