गोरक्षा मार्च निकाला:कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर गायों और अपराधों का मुद्‌दा उठाया

अलवर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बृज भूमि कल्याण परिषद की ओर से राष्ट्रीय संयोजक डॉ. पंकज गुप्ता के नेतृत्व में मंगलवार को शहर में गौरक्षा मार्च निकाला गया और कलेक्ट्रेट गेट पर प्रदर्शन कर राजकीय कांजी हाउस में अव्यवस्थाओं और बिगड़ी कानून व्यवस्था का मुद्दा उठाया। डॉ. गुप्ता ने बताया कि नगर परिषद की लापरवाही से गाैवंश कीचड़ में रहने को मजबूर है। इससे गायों के बीमार होने का अंदेशा है।

सरकार ने गायाें की चिकित्सा की कोई व्यवस्था नहीं की है। इधर, पिछले दिनों भाजपा नेत्री चारुल अग्रवाल को धमकी देने को के मामले को पुलिस गंभीरता से नहीं ले रही है। गौरक्षा मार्च में शामिल जितेंद्र राठौड़ ने बताया कि जिले में अपहरण, लूटपाट, धमकी व हत्या आम बात हो गई है

और पुलिस प्रशासन सुस्त है। पुलिस अपराधियों को पकड़ नहीं पा रही है। इस मौके पर अश्वनी जावली, प्रेम प्रकाश शर्मा, मनोज कुमार शर्मा, यशवंत कुमार गुप्ता, हरिराम शर्मा, संतराम अरोड़ा, यशोधन पाराशर, ललित शर्मा, आकाश मिश्रा, दीपक अवस्थी, एडवोकेट सूर्यकांत शर्मा, राजेंद्र आचार्य, शिवचरण शर्मा, डॉ. गोपाल शास्त्री, रामप्रताप सैनी, लाखन सिंह, श्याम बिहारी धानका, दीपक राजपूत, अवधेश माथुर व राहुल सिंह आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...