पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मामला दर्ज:घर में चाकू दिखाकर महिला से दुष्कर्म, लोगों ने आराेपी काे माैके पर पकड़कर की पिटाई

अलवर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आराेपी को बांध चारपाई पर पटका। - Dainik Bhaskar
आराेपी को बांध चारपाई पर पटका।
  • माैके पर पुलिस काे बुलाकर साैंपा आराेपी युवक गिरफ्तार, बाइक बरामद

एमआईए थाना इलाके के एक गांव में घर में घुसकर 35 वर्षीय महिला से दुष्कर्म करने के आराेपी युवक काे लाेगाें ने माैके पर पकड़ लिया और उसके हाथ-पैर बांधकर पिटाई की। बाद में उसे पुलिस काे साैंप दिया। हालांकि यह घटना 10 व 11 सितंबर की रात की है। पुलिस ने दुष्कर्म करने के आराेपी मुकीम पुत्र हमीद उर्फ हम्मद खान निवासी पथराली थाना गोविंदगढ़ काे गिरफ्तार कर लिया है।

थानाधिकारी लक्ष्मीनारायण सैनी ने बताया कि पीड़ित महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसका ड्राइवर पति बाहर गया हुआ था। वह 10 सितंबर की रात घर के चाैक में बने छप्पर में चारपाई पर साे रही थी। बच्चे व रिश्तेदार घर के अंदर साेए हुए थे। रात करीब 12 बजे एक लड़का घर में घुस आया। उसने उसके गले पर चाकू लगाकर मारने की धमकी दी। चाकू दिखाकर उससे दुष्कर्म किया।

माैका मिलने पर वह चिल्लाई ताे घर के कमरे में साेए रिश्तेदार व पड़ाेसी जाग गए। इस दाैरान आराेपी युवक घर से बाहर भागने लगा। उसे पड़ाेसियाें व रिश्तेदारों ने पकड़ लिया। नाम-पते पूछकर लाेगाें ने उसे कमरे में बंद कर दिया और इसकी सूचना पुलिस काे दी।

एमआईए थाना पुलिस माैके पर पहुंची, ताे उसे पुलिस काे साैंप दिया। पुलिस ने घटना वाले मकान के बाहर खड़ी आराेपी की बाइक बरामद की है। थानाधिकारी ने बताया कि आराेपी मुकीम खान काे गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता की मेडिकल जांच साेमवार काे कराई जाएगी।

हाथ-पैर बंधे आराेपी का वीडियो वायरल

लाेगाें ने दुष्कर्म करने के आराेपी मुकीम काे पकड़कर उसकी पिटाई की। हाथ-पैर बांधकर उसे चारपाई पर पटक दिया। बाद में लाेगाें ने आराेपी का यह वीडियो साेशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसमें युवक अपनी गलती मानते हुए लाेगाें से छाेड़ने की गुहार करता दिखाई दे रहा है।

खबरें और भी हैं...